Advertisement

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की बेड पार्टनर बनने से रश्मी देसाई ने किया इंकार, जानिए वजह

बिग बॉस 13 (Big boss 13) में रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के बीच लगता है अबतक सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। घर में आते से ही रश्मी ने सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर करने से किया मना कर दिया।

134

टीवी के सबसे पॉपुलर शो  बिग बॉस 13 (Big boss 13) की शुरूआत हो चुकी है। कल यानी 29 सितंबर को रात 9 बजे इस शो का धमाकेदार आगाज हुआ। शो शुरू होने के साथ ही कंटेस्टंट के नाम को जग जाहिर किया गया। तो वहीं घर में जाते ही ड्रामे का आगाज भी शुरू हो गया है। इसका शुरूआत एक्ट्रेस रश्मी देसाई (Rashmi Desai) से होती हैं जो बताया जाह रहा है कि इस बार घर की सबसे महंगी कंटेस्टंट में से एक हैं। दरअसल रश्मी के साथ दूसरे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) की कुछ ठनती नज़र आ रही है।

Advertisement

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शो में रश्मी और सिद्धार्थ सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में  एक साथ नज़र आ चुकी  है। बताया जाता है कि इसी शो के दौरान दोनो ने के बीच कहा सुनी की ख़बरें आती रहती थीं। अब ऐसे में इन दोनो कलाकारों का एक साथ एक छत के नीचे रहना वाकई में किसी टास्क से कम नहीं है।

[यह भी पढ़ें: वीडियो: बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस अमीषा पटेल कुछ यूं लगाएंगी ट्वीस्ट का तड़का, खुद किया खुलासा]

शो के पहले दिन ही रश्मीने सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर करने से मना कर दिया। दरअसल दोनो को एक ही बेड शेयर करने के लिए दिया गया है। रश्मी के इस बर्ताव से इस बात का अंदाजा लगाना ग़लत नहीं होगा कि वह उन्हें अभी सिद्धार्थ से समस्या है। रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और रश्मी के बीच की यह अनबन शो के अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement