Advertisement

बिग बॉस 13: आधी रात को शहनाज को दिखा भूत, डर के मारे थर थर कांपने लगे घरवाले

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि पारस छाबड़ा, आरती सिंह (Aarti Singh) से भूत बनकर घरवालों को डराने के लिए कहते हैं। आरती वॉशरूम में जाकर मुंह पर पाउडर और काला रंग लगाती हैं।

1,388

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले करीब आते ही जहां कंटेस्‍टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ घर वालों के बीच ढ़ेर सारी मस्‍ती और मजाक भी होता है। शो के आने वाले एपिसोड में आज रात कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्‍टेंट आरती सिंह (Aarti Singh) घर में भूत बनकर सभी घरवालों को डराकर उनकी नींद उड़ाने वाली हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि पारस छाबड़ा, आरती सिंह (Aarti Singh) से भूत बनकर घरवालों को डराने के लिए कहते हैं। आरती वॉशरूम में जाकर मुंह पर पाउडर और काला रंग लगाती हैं और तोलिए से खुद को ढक कर भूतों वाला हुलिया बना लेती हैं। भूत वाला हुलिया लेकर आरती, सोती हुई शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के पास जाकर डराती हैं। ऐसे में आरती को देखकर शहनाज डर से चिल्लाने लगती हैं और वहां से डरकर भाग जाती हैं।

(यह भी पढ़ें : शाहरुख ने पत्‍नी गौरी संग ‘कजरा रे’ पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख हो जाएंगे खुश)

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के बाद आरती डराने के लिए असीम के पास जाती हैं। जहां असीम का डरावना लुक देखकर कहते हैं कि मैं इसे और ज्‍यादा देर तक नहीं देख सकता हूं। इतना ही नहीं आरती का यह रूप देखकर रश्‍मि अपना बेड छोड़कर भाग जाती हैं। आरती सिंह (Aarti Singh) के इस नए कारनामे को देखकर घरवाले एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए खूब हंसते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement