Advertisement

‘बिग बॉस 13′ खत्‍म होते ही आरती सिंह ने अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- “पुरुष जिम्मेदार नहीं’

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) भले ही अब समाप्‍त हो गया है। लेकिन उससे जुड़ी खबरें अब भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि इस शो के कंटेस्‍टेंट हैं।

215

कलर्स टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) भले ही अब समाप्‍त हो गया है। लेकिन उससे जुड़ी खबरें अब भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि इस शो के कंटेस्‍टेंट हैं। बता दें, शो के खत्‍म होने के बाद अब कंटेस्‍टेंट आरती सिंह (Aarti Singh) ने विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) संग अपने अफेयर और अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुद चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या कहा आरती सिंह ने..

Advertisement

स्पॉटब्वॉय को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में आरती सिंह (Aarti Singh) ने प्‍यार और रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्‍टेंट आरती ने प्‍यार को लेकर अपनी बात करते हुए कहा, ‘मैं एक बार फिर प्यार में पड़ना चाहती हूं। लेकिन प्यार के मामले में खुद को खुशकिस्मत नहीं मानती। मैं रिश्‍ते में रही लेकिन एक बार बात शादी तक नहीं पहुंची। इसलिए मुझे लगता है कि लव मैरिज मेरे लिए नहीं है।’

इतना ही नहीं ब्रेकअप को लेकर आरती सिंह (Aarti Singh) ने कहा, ‘ब्रेकअप की वजह को केवल मैं अकेले पुरुषों को जिम्मेदार नहीं कहूंगी, लड़कियों की भी गलती होती है। मैंने ही कई बार अच्‍छा बर्ताव नहीं किया, जिससे वह किसी और साथ रिश्‍ते में आगे बढ़ गए और हम उनका इंतजार करते हुए हर जाते हैं। इसलिए मैं इस स्‍थ‍िती को कॉम्‍बो मनाती हूं। जहां करियर और रिलेशनशिप दोनों आपसे धीरे-धीरे छूट जाते हैं।”

(यह भी पढ़ें : पारस के स्वयंवर में पहुंची मलाइका की हमशक्ल, एक्‍स जीएफ के सवाल पर मिला ऐसा जवाब)

बता दें ये पहली बार नहीं हैं जब आरती सिंह (Aarti Singh) ने अपने रिलशेनशिप स्‍टेटस को लेकर खुलकर बात की है। बल्‍कि इसके पहले भी वह अपने साथा दुष्‍कर्म करने जैसी बात का खुलासा कर सभी को हैरान कर चुकी हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement