Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई को लेकर ट्विटर पर भिड़े लोग, हो रहे है दोनों बुरी तरह ट्रोल

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) घर के अंदर एक दूसरे की धक्‍का मुक्‍की करते हुए नजर आए थे। घर में हुई इन दोनों की लड़ाई अब सोशल मीडिया में भी छिड़ गई है।

598

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां प्‍यार, दोस्‍ती और तकरार के नए-नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। वहीं ऐसे में घर के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच दरार भी आ गई है। बता दें कि बीते रोज सामने आया था कि दोनों घर के अंदर एक दूसरे की धक्‍का मुक्‍की करने हुए नजर आए थे। हालांकि अब बिग बॉस के घर में हुई इन दोनों कंटेस्टेंट की लड़ाई सोशल मीडिया में भी छिड़ गई है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

दिलस्‍प बात ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच चल रही लड़ाई में कौन सही और कौन गलत इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी बहस शुरू हो चुकी हैं। इन दोनों के साथ खड़े रहने वाले फैंस अब इनकी लड़ाई के बाद बंट चुके हैं। ऐसे में ये अपने-अपने चहेते कंटेस्टेंटस को सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है कि ट्विटर पर अब ‘StayStrongSidharthShukla’ और ‘WeStandByAsimRiaz’ ट्रेंड कर रहा है। देखें फैंस के रिएक्‍शन..

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के बाद अब हिन्दुस्तानी भाऊ को जमकर गालियां देंगी देवोलीना, देखें वीडियो)

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के आमने सामने आने के बाद अब घर के सदस्‍य भी दो हिस्सों में बंट गए हैं। शहनाज गिल जहां सिद्धार्थ के साथ खड़ी हैं वहीं शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना असीम के साथ। लेकिन अब देखना दिलचस्‍प होगा की अब इन दोनों के बीच की दुष्‍मनी बनी रहती है या नहीं। बिग बॉस से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement