Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मी की इस बात से आग बबूला हुईं शहनाज, शादी का मंडप कर दिया तहस नहस

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में श्मी देसाई (Rashmi Desai) की इस बात को सुन गुस्से में आग बबूला हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। गुस्से में आकर अपने ही शादी के मंडप कर दिया तितर बितर।

417

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों दर्शको का मनोरंजन करने में सबसे आगे है। यहां कंटेस्टंट शो को जीतने के लिए टास्क से कहीं ज्यादा लड़ाई और झगड़े में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हर कोई एक दूसरे गलत साबित करने में लगा हुआ है। शो को जीतने के लिए प्रतियोगी एक दूसरे की भावनाओं का भी जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हाल ही में वायरल हुए वीडियो में शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर मानेजाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की भावनाएं आहात होती दिखाई दे रहीं हैं। इसके पीछे जिम्मेदार हैं इस बार रश्मी देसाई (Rashmi Desai)।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस के एक फैन क्लब द्वारा एक प्रोमो शेयर किया गया है। यहां शहनाज, रश्मी की बातो से दुखी दिखाईं दे रही हैं, जो शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा। वीडियो में शहानाज रश्मी से पूछती हैं कि इस घर में उनकी शादी हो पाएगी या नहीं। तब रश्मी उनके सर पर प्यार से हाथ फेरती हुई कहती हैं बेटा ऐसा परिवार मिला तो तू विधवा ही सही है। रश्मी की इस बात से नाराज होकर शहनाज शादी के मंडप को तोड़ने लगती हैं।

बता दें कि शो में शहनाज का स्वयंवर हो रहा है। इसी दौरान घर में शहनाज की शादी होने वाली है। जहां हिंदूस्तानी भाउ उनके पिता हैं और रश्मी उनकी मां बनी हुई हैं। गौरतलब है कि इसी दौरान सिद्धार्थ और असीम के बीच लड़ाई होती है। यहां तक कि दोनो एक दूसरे के साथ हाथापाई पर उतर जाते हैं।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के बाद अब हिन्दुस्तानी भाऊ को जमकर गालियां देंगी देवोलीना, देखें वीडियो]

Advertisement