Advertisement

बिग बॉस 13: अरहान ने रश्मि के बारे मे दिया बेहद घटिया बयान, कहा “रास्ते पर आ गई थी, मैंने..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्कि इन दोनों की लव केमिस्‍ट्री है।

1,612

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्कि इन दोनों की लव केमिस्‍ट्री है। बता दें, बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने बाद के अरहान ने रश्मि को रिंग पहनाकर प्रपोज किया था। लेकिन, इस हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने सबके सामने अरहान को लेकर कई बड़े खुलासे कर सभी को चौंका दिया था। हालांकि, बाद में दोनों के बीच सब हो गया था। लेकिन बिग बॉस के नए प्रोमो में एक बार फिर अरहान खान को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Advertisement

घर से सामने आए इस हालिया प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बार फिर रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) रिश्‍ते में एक मोड़ आ गया है। प्रोमो में आप अरहान खान को रश्मि संग अपने रिश्ते को लेकर शेफाली बग्गा के साथ बात करते हुए दिख रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में अरहान कह रहे हैं, ‘खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, सड़क पर थी। वहां से लेकर यहां तक (बिग बॉस) मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान पहली बार खूब भड़की हुईं रश्मि देसाई, घर में की जमकर तोड़फोड़)

बता दें कि जिस टाइम अरहान, शेफाली से इस बारे में बात करते हैं उस वक्त रश्मि किचन में खाना बना रही होती हैं। रश्मि को इस बारे में जरा भी खबर नहीं है कि अरहान इतना सब होने के बाद उनके पीछे क्या कह रहे हैं। लेकिन सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ और पारस अरहान की इन सारी बातों को सुनकर काफी शॉक्ड हो जाते हैं। हालांकि अब देखना ये दिलचस्प होगा कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) को जब अरहान खान (Arhaan Khan) की इस बात का पता चलेगा तो वह क्‍या रिएक्‍शन देती हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement