होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग झगड़े के बीच अरहान ने सरेआम जीएफ़ रश्मि को किया किस, देखें वीडियो

Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग झगड़े के बीच अरहान ने सरेआम जीएफ़ रश्मि को किया किस, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 में कैप्टनसी के दावेदारी को लेकर एक बार फिर हुई सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashmi Desai) की लड़ाई। अरहान खान (Arhaan Khan) ने गर्लफ्रेंड रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को किया किस।

2,881

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में इन दिनो अगर कहा जाए कि प्यार की हवाएं खूब बह रही है तो गलत नहीं होगा। जहां घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) लवर बॉय बनकर घूम रहे थें। अब वहीं अरहान खान (Arhaan Khan) ने घर में एंट्री करने के बाद ये तमगा हासिल कर लिया है। यहां अरहान और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के रिश्ते पर खूब बाते की जा रही हैं। तो वहीं अरहान ने घर में एंट्री करते ही रश्मी को प्रपोज़ कर दिया। वहीं रश्मि भी इस प्रपोज़ल को ठुकरा नहीं पाई और बिना हिचक अरहान को हां कर दिया।

Advertisement

वहीं अब  इस प्यार के इज़हार के बाद कपल घर में ही रोमांस फरमाता फिर रहा है। हाल ही में बिग बॉस का एक नया वीडियो सामने आया है जहां अरहान और रश्मि की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वीडियो के अनुसार बिग बॉस घरवालों को कहेंगे अगली कैप्टंसी के लिए किन्हीं दो ऐसे कंटेस्टेंट्स का नाम ले जो कैप्टन नहीं बन सकते हैं। तब अधिकतर घरवालों ने सिद्धार्थ और विशाल का नाम लिया।

इसके बाद रश्मि, सिद्धार्थ का नाम लेकर कहती हैं “गुंडा कभी कैप्टन बनने लायक नहीं हो सकता।’ तब सिद्धार्थ जोर से हंसने लगते हैं और रश्मि का मजाक उड़ाने लगते हैं। इसके बाद दोनो एक दूसरे से बहस करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद अरहान रश्मी के सपोर्ट में आगे आते हैं। वह सिद्धार्थ को कहते हैं कि तु लड़की से लड़ेगा। तब सिद्धार्थ अरहान को कहते हैं कि लड़की की वजह से वो शो में है। इसके जवाब में अरहान कहते हैं लड़की के साथ खेलता हूं और बगल में बैठी रश्मी के माथे पर चूम लेते हैं। नीचे देखें वीडियो

मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: बॉयफ्रेंड अरहान खान संग शादी को लेकर रश्मी देसाई ने कह दिया ऐसा कुछ]

 

Advertisement