Advertisement

बिग बॉस 13: अरहान ने दी सिद्धार्थ पर तेजाब फेंकने की धमकी, सलमान ने कुछ यूं लगाई फटकार

बिग बॉस के घर में हाल ही में रश्‍मि के चलते सि‍द्धार्थ और अरहान के बीच एक बार फि‍र जमकर बहस हो गई है। जिसके चलते अरहान खान (Arhaan Khan) ने सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली है।

376

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार फिर जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। बता दें, इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि सि‍द्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की बड़ी प्रतिद्वंदी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हैं। बिग बॉस के घर में हाल ही में रश्‍मि के चलते सि‍द्धार्थ और अरहान के बीच एक बार फि‍र जमकर बहस हो गई है। जिसके चलते अरहान खान (Arhaan Khan) ने सिद्धार्थ शुक्‍ला के ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस के घर से हाल ही सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘वीकेंड का वार’ में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंक दी। इसके बाद सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) भी गुस्से से तिलमिला उठे और उन्होंने भी अपने कप की चाय रश्मि पर फेंक दी। तभी अरहान बीच में आए और सिद्धार्थ और अरहान में खूब झगड़ा हुआ। इसी खींचातानी में अरहान की शर्ट भी फट गई।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम के बीच फिर छिड़ी जंग, रश्‍मि ने ना जाने क्या क्या कह दिया)

वहीं इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रश्मि, सिद्धार्थ से झगड़े के बाद रो रही हैं, वहीं, अरहान खान (Arhaan Khan) कह रहे हैं, “सिर्फ चाय ही नहीं तेजाब भी फेकूंगा मुंह पर।” बता दें, इस पूरे मसले का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि इस पूरी लड़ाई को सलमान खान भी देख और सुन रहे हैं। वहीं यह सब देखने के बाद उन्‍होंने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement