Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब शहनाज गिल से हुई आसीम की लड़ाई, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लड़ाई झगड़े खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इन दिनो झगड़े के मामले में आसीम (Aasim Riyaz) का नाम सबसे उपर है। उन्हें कभी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के साथ झगड़ते हुए देखा जाता है, तो कभी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ। पर इस बार आसीम, शहनाज (Shehnaaz Gill) से लड़ते हुई दिखाई दे रहे हैं।

1,707

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लड़ाई झगड़े खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां कंटेस्टंट के बीच जमकर तू तू मैं मैं हो रही है। सभी एक दूसरे को नीचे गिराने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इन दिनो झगड़े के मामले में आसीम (Aasim Riyaz) का नाम सबसे उपर है। उन्हें कभी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के साथ झगड़ते हुए देखा जाता है, तो कभी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ। पर इस बार आसीम, शहनाज (Shehnaaz Gill) से लड़ते हुई दिखाई दे रहे हैं। दरअसल एक वीडियो सामने आया है जहां दोनो एक दूसरे के साथ बहस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

इस शो के प्रोमो वीडियो को बिग बॉस के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि बिग बॉस के घर को एक कॉलेज में तब्दील कर दिया गया है। शहनाज को टीचर बनाया गया है और बाकी कंटेंस्टंट उनके स्टूडेंट बने हुए हैं। टीचर बनने के बाद भी आप देख सकते हैं शहनाज किस तरह से स्टूडेंट का मनोरंजन कर रही हैं। वहीं पारस भी शहनाज के साथ मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दिखाया गया शहनाज स्टू़डेंट्स से जब लव ट्राएंगल को लेकर पूछती हैं, पारस उनका (शहनाज गिल) और सिद्धार्थ के नाम लेते हैं। इसके बाद शहनाज विशाल आदित्य सिंह से घर की नेगेटिविटी को लेकर सवाल करती हैं, जहां विशाल आसीम, शेफाली और आरती का नाम लेते हैं। इसके बाद आसीम गुस्सा होकर क्लास छोड़कर चले जाते हैं। उनके पिछे शेफाली भी चली जाती हैं। इसके बाद शहनाज आसीम के पास जाकर उनसे बहस करने लगती हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: घर से बेघर होते ही खेसारी लाल यादव ने खोली कंटेस्टेंट की पोल, किए बड़े खुलासे]

 

Advertisement