Advertisement

बिग बॉस 13: असीम-विशाल पर जमकर भड़के पारस, कहा- ‘दोनों को फाड़कर..’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सलमान खान (Salman Khan) की लाख कोशिशों के बाद कंटेस्‍टेंट्स का लड़ाई-झगड़ा और बदतमीजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई पर उन्‍होंने जमकर लताड़ लगाई थी।

669

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सलमान खान (Salman Khan) की लाख कोशिशों के बाद कंटेस्‍टेंट्स का लड़ाई-झगड़ा और बदतमीजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई पर उन्‍होंने जमकर लताड़ लगाई थी। हालांकि इन सबके बावजूद अब एक बार फिर असीम रियाज (Asim Riaz) और पारस छाबड़ा बुरी तरह लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं। उनकी इस लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर..

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि असीम, विशाल और रश्मि के साथ बैठकर अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन की प्लानिंग करते हैं। ऐसे में बिग बॉस सजा के रूप में विशाल और असीम की क्लिप घरवालों को दिखा देते हैं। जिसके बाद नॉमिनेशन में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), अपना और माहिरा का नाम देखकर सभी सामने भड़क जाते हैं। वहीं फिर असीम और विशाल को धमकी देते हुए कहते हैं, ‘शो में जीत के जाऊंगा और अब तो तुम दोनों को शो में फाड़कर ही जाऊंगा!!’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: खाने को लेकर रश्‍मि और माहिरा में हुआ घमासान, देखें कैसे दोनों घर सिर पर उठा लिया)

इसके बाद पारस की इस बात को सुनकर असीम रियाज (Asim Riaz), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) पर जमकर भड़क जाते हैं। इतना ही नहीं माहिरा भी असीम और विशाल पर जमकर भड़कती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सिद्धार्थ के बाद अब पारस के साथ असीम की लड़ाई अब क्या नया मोड़ लेती है। बिग बॉस 13 से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement