Advertisement

बिग बॉस 13: इस एक्ट्रेस ने की असीम के भाई उमर की चैट लीक, दोनो भाईयो पर लगाया ये आरोप

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) को लेकर बड़ी खबरें सामने आ रही है। इस टीवी एक्ट्रेस ने की उमर रियाज (Umar Riaz) की चैट लीक और दोनो भाईयो पर लगाया आरोप।

335

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट्स के साथ उनके घरवाले भी खूब सुर्खियो में हैं। वहीं हाल हीं में असीम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) को लेकर बड़ी खबरें सामने आ रही है। दरअसल हाल ही में शो में विकास गुप्ता ने असीम की गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। इसपर उमर ने ट्वीटर के ज़रिए विकास को लताड़ा था। तो वहीं टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ने असीम और उनकी जीएफ श्रुती के साथ ब्रेकअप पर चर्चा की थी।

Advertisement

वहीं अब हाल ही में सोनल ने उमर रियाज के साथ किए गई अपनी चैट को लोगो के सामने पोस्ट किया। इसट चैट में उन्होंने उमर और असीम को फ्रॉड बताया है। यहां उमर सोनल को छपरी टिकटॉक फ्लॉप एक्ट्रेस कह रहे हैं। इस चैट को शेयर करने के साथ सोनल ने लिखा है  “देखो सच्चाई सामने आने के बाद उमर रियाज किस तरह से बर्ताव कर रहे हैं। अगर मैं फ्लॉप एक्ट्रेस या फिर छपरी टिकटॉक स्टार भी हूं तो मुझे खुशी है क्योंकि जो भी हूं अपने दम पर हूं। कम से कम किसी और के फेम पर नहीं जीती।” बता दें कि सोनल का ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है।

बता दें कि हाल ही में स्पॉट बॉय से बात करते हुए सोनल ने कहा था “जब उमर से मेरी दोस्ती थी तब वह मुझे असीम से मिलाने ले गए थे। तब वहां मेरी मुलाकात श्रुति हुई जिसे, उमर ने असीम की गर्लफ्रेंड कहा था। आसिम और श्रुती पिछले डेढ साल से साथ में रहें। दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रहते थे।पर उमर ने बताया था कि आपस में न जमने के कारण असीम श्रुती के साथ ब्रेकअप करना चाहते हैं।”

[यह भी पढ़ें: महज़ 12 दिन मे टूट गई बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट की पांचवी शादी, बताई यह वजह]

 

Advertisement