Advertisement

बिग बॉस 13: खुलकर परवान चढ़ रहा है असीम-हिमांशी का प्यार, बाहों में लेकर कुछ यूं किया इजहार

असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की दोस्ती अब प्‍यार के परवान चढ़ रही है। हिमांशी ने साफ कर दिया है कि असीम को लेकर कमिटेड हैं और घर से बाहर निकल कर शादी करने वाली हैं।

1,094

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक तरफ जहां कंटेस्‍टेंट्स टास्‍क को लेकर जमकर लड़ झगड़ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अब असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की दोस्ती अब प्‍यार के परवान चढ़ रही है। बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें हिमांशी ने साफ कर दिया है कि असीम को लेकर कमिटेड हैं और घर से बाहर निकल कर शादी करने वाली हैं। बता दें कि इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद असीम और हिमांशी ने किया है। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस बिग बॉस के इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि असीम, हिमांशी से कह रहे हैं.. ‘मेरी जिंदगी में आने के लिए तेरा शुक्रिया। तेरी वाइब्स इतनी अच्छी हैं कि मन करता है तेरे आगे पीछे ही घूमता रहूं। सही में प्यार हो गया है तुझसे, तुम्हें लेकर मुझे जो फीलिंग आई है ऐसी पहले कभी नहीं आई’। असीम की इस बात को सुनकर हिमांशी कहती हैं ‘लोग मजनू बोलेंगे तुझे आज के बाद’। वहीं फिर कहते हैं ‘प्यार किया तो डरना क्या’।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान शेफाली ने मारा शहनाज को जोरदार थप्पड़, जानें क्‍या है पूरा मामला)

आसिम रियाज (Asim Riaz) की ये बात सुनकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कहती हैं ‘शुक्रिया मेरा हमेशा साथ देने के लिए मैं तु्म्हें हमेशा प्यार करुंगी’। इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब असीम ने कहा हो वह हिमांशी को पसंद करते हैं। लेकिन जिस तरह अब दोनों कमिटेड नजर आ रहे हैं, उसे देखकर जरूर आपकी बेसब्री बढ़ गई होगी। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement