Advertisement

बिग बॉस 13: असीम-हिमांशी के बीच हुई थी ऐसी निजी बातचीत, जिसे जानकर उनके भाई जल भुन जाएंगे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्च‍ित कंटेस्‍टेंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर एक ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे जानकर उनकी फैमली समेत आप भी हैरान हो जाएंगे।

463

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं। ऐसे में बिग बॉस हाउस के अंदर कंटेस्‍टेंट्स के बीच एक बढ़कर एक ट्वीट्स सामने आ रहे हैं। शो के चर्च‍ित कंटेस्‍टेंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर एक ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे जानकर उनकी फैमली समेत आप भी हैरान हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब हिमांशी खुराना शो में थीं तब असीम के साथ उनकी निजी बातचीत हुई थी, जो किसी सामने नहीं आई थीं। जानें क्‍या था उसमें ऐसा खास..

Advertisement

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक असीम-हिमांशी की इस निजी बातचीत को बिग बॉस के मेकर्स ने एडिट कर दिया था। लेकिन बातचीत को लेकर रिपोर्ट में बताया गया है। जिसमें असीम रियाज (Asim Riaz) ने हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से कहा था कि वह वादा करते हैं कि वह हिमांशी के साथ रहेंगे, चाहे उनके भाई और पिता पसंद करें या नहीं।

बिग बॉस से जुड़े सूत्रों के मुतबिक असीम ने हिमांशी से अपने, परिवार और इंटेंशन के बारे में भी कई बातें की थीं। रिपोर्ट के मुताबिक असीम ने हिमांशी से यह भी कहा था कि उनके पिता और भाई उमर रियाज उनकी जिंदगी, यहां तक की लव लाइफ में भी दखल देते हैं। इसलिस वह अब अपनी जिंदगी और प्यार को लेकर सारे फैसले खुद ही करना चाहते हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : जॉन सीना ने शेयर की असीम रियाज की तस्‍वीर, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स)

हालांकि हिमांशी इनको पब्‍लिक के साथ शेयर करने में गुरेज कर रही हैं। वह ऐसा इसलिए कर रही हैं कि जब तक वह बिग बॉस के बाहर असीम रियाज से बाहर मिल नहीं लेती। ऐसे में अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बिग बॉस के बाहर आने के बाद असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से अपने प्यार को लेकर क्‍या बात करते हैं। गौरतलब है कि असीम रियाज शो के फिनाले के प्रबल दावेदार बनकर उभरे हैं।

Advertisement