Advertisement

बिग बॉस 13 में असीम रियाज के बाहर होने की ख़बर पर भाई ने तोड़ी चुप्पी, सच्चाई बताते हुए की यह अपील

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस बार शो में कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) को घर से बाहर निकालने की ख़बर आई। वहीं असीम के भाई उमर रियाज ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई पर से पर्दा उठाया।

4,123

पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस चर्चा के पिछे सबसे बड़ी वजह है घर के सदस्यों का आपसी विवाद। घर में सभी कंटेस्टंट ने अपना एक ग्रुप बना लिया, जहां टास्क के दौरान एक दूसरे पर जुबानी किचड़ फेकते हुए दिखाई देते हैं। वहीं हाल ही में कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) को लेकर ख़बर सामने आई कि, उन्हे घर से बाहर कर दिया गया है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो में सांप सीढ़ी के टास्क के बाद असीम रियाज और पारस छाबड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। तो वहीं घर की लड़कियों के कारण बिग बॉस ने सभी सदस्यों को नॉमिनेट कर दिया। कुछ ही समय पहले कलर्स का एक वीडियो सामने आया है जहां पारस और असीम के बीच झगड़े होते दिख रहे हैं। तो वहीं बताया जा रहा है कि इसके चलते असीम को घर से निकाल दिया गया।

तो वहीं असीम के भाई उमर रियाज ने चुप्पी तोड़ते हुए इस ख़बर को गलत बताया। उमर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘दोस्तों असीम शो से बाहर नहीं हुआ है ।उसके और पारस के बीच लड़ाई जरूर हुई थी, लेकिन अब सब कंट्रोल में है। उसे वो और सपोर्ट करते रहो।’

Source-Aaajtak

अब देखना है कि इस बार शो के होस्ट सलमान खान किसकी क्लास लेंगे और इस वीकेंड पर कौन होगा घर से बाहर। बिग बॉस 13 से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, जानिए क्या कहा]

Advertisement