Advertisement

बिग बॉस 13: पैसों का रौब दिखाने पर असीम ने ली पारस की क्लास, तो लोगों ने भी कह दिया कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हैरानी वाली बात ये है कि पहले जहां कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क या किसी और काम को लेकर लड़ाई होती थी, वहीं इस बार दोनों की लड़ाई पैसों पर आकर अटक गई।

1,805

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर घमासान मच गया है। इस पूरे हफ्ते रोमांस को लेकर चर्चा में बने रहे बिग बॉस घर पर एक बार फिर जंग छिड़ गई है। हैरानी वाली बात ये है कि पहले जहां कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क या किसी और काम को लेकर लड़ाई होती थी, वहीं इस बार दोनों की लड़ाई पैसों पर आकर अटक गई। शो में पिछली रात पैसों की बात बीच में लाने पर असीम रियाज, पारस छाबड़ा भड़क गए हैं। जहां अब दोनों की लड़ाई अब दुश्मनी में तब्‍दील होती जा रही हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें कि बीते रोज राशनिंग को लेकर असीम रियाज (Asim Riaz) पर कई सवाल उठाए गए, जिसके बाद उनका गुस्‍सा बाहर आ गया। राशनिंग की वजह से ना सिर्फ असीम की पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) संग तू-तू मैं-मैं हुई। इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि असीम वह बात पचा नहीं पाए। दरअसल, पारस बातों बातों में ही अपनी अमीरी का रौब झाड़ने लगे और उन्होंने असीम के स्टेटस और रहने की जगह पर सवाल खड़े कर दिए।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: देवोलीना, रश्मि के बाद अब सिद्धार्थ ने शहनाज़ संग रचाई रासलीला, दोनों ने एक दूसरे को किया किस)

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की यह बात असीम रियाज (Asim Riaz) को पसंद नहीं आई और उन्होंने पारस को जमकर फटकार लगाई। असीम एक-एक कर पारस की सारी गलतियां गिनाने लगे। असीम और पारस के बीच हुई बहस के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन दे रहे है और कल रात से ही पारस और असीम ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे है।

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इस वीकेंड का वॉर में सलमान खान (Salman Khan), पारस छाबड़ा और असीम रियाज की इस बहस पर क्‍या रिएक्‍शन देते हैं। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement