Advertisement

बिग बॉस 13: विकास की सेक्शुएलिटी का असीम ने उड़ाया ऐसा मज़ाक, जानकर हो जाएंगे हैरान

विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) अब घर आते ही असीम रियाज (Asim Riaz) के निशाने पर आ गए हैं। असीम, विकास से कहते हैं कि यहां एक एलोवेरा रेजर भी है। तुम्हें अगर जरूरत हो तो तुम इसे इस्तेमाल कर सकते हो।

322

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वार गुजरने के बाद घर के सदस्‍यों में एक बार फिर खींचातान शुरु हो गई है। जिसके चलते घर में नए-नए ट्विस्‍ट भी देखने को मिल रहे हैं। गौरतलब है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर से हिंदुस्‍तानी भाऊ बाहर हो गए हैं। हालांकि उनके जाने के साथ ही अब घर में बिग बॉस सीजन 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी शामिल हुए। दिलचस्‍प बात ये है कि विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) अब घर आते ही असीम रियाज (Asim Riaz) के निशाने पर आ गए हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बता दें, बिग बॉस के बीते रोज सामने आए एपिसोड में सभी घरवाले डाइनिंग एरिया में बैठकर खाना खाते हैं। तभी असीम घर में रेजर देखते हैं। असीम रेजर के बारे में वहां बैठे विशाल और पारस से पूछते हैं। इसके बाद असीम रियाज (Asim Riaz), विकास गुप्ता से कहते हैं कि यहां एक एलोवेरा रेजर भी है। तुम्हें अगर जरूरत हो तो तुम इसे इस्तेमाल कर सकते हो।

असीम रियाज (Asim Riaz) का ये कमेंट विकास गुप्‍ता को पसंद नहीं आया तो उसने असीम को अपने पास बुलाकर कहते हैं कि उन्हें कुछ भी बोलने से पहले सोच लेना चाहिए। असीम अपने बारे में सफाई देते हुए कहते हैं कि पारस भी ये इस्तेमाल करता है और उन्हें किसी गलत अंदाज में उनसे ये नहीं कहा था।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: ‘देव’ और ‘पारो’ बन विशाल-शहनाज ने घर में मचाया धमाल, कहा-“तेरे चलते सिद्धार्थ को छूरा..”)

इसके बाद विशाल, पारस और शहनाज विकास की नकल उतारकर उनका खूब मजाक उड़ाते हैं। उनको लगता है कि एलोवेरा रेजर की आड़ में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर बात कर रहे हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा की असीम रियाज (Asim Riaz) और विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) की यह खींचातान आगे क्‍या मोड़ लेती है। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement