Advertisement

सलमान के शो बिग बॉस 13 ने रचा इतिहास, टीवी जगत में बना डाले ये 4 रिकॉर्ड

टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जब भी आता है तो पॉपुलरिटी का कहर मचा देता है। हाल ही में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) धमाकेदार तरीके से खत्म हुआ। पर बिग बॉस के इस 13 वें सीजन ने बिग बॉस की दुनिया में इतिहास रच दिया है। पर इस शो की सफलता ने जानिए कौन कौन से रिकॉर्ड कायम किए हैं।

1,803

टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जब भी आता है तो पॉपुलरिटी का कहर मचा देता है। हाल ही में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) धमाकेदार तरीके से खत्म हुआ। पर बिग बॉस के इस 13 वें सीजन ने बिग बॉस की दुनिया में इतिहास रच दिया है। पर इस शो की सफलता ने कौन कौन से रिकॉर्ड कायम किए हैं चलिए हम आपको बताते हैं।

Advertisement

ये 4 रिकॉर्ड हुए बिग बॉस 13 के नाम

  • सबसे ज्यादा व्यूवअरशिप

रिपोर्ट की मानें तो टीवी पर सबसे ज्यादा व्यूवअरशिप बिग बॉस 13 को ही मिली है। टीआरपी की लिस्ट में भी शो का जलवा कायम रहा। बार्क रेटिंग में शो पहले पायदान पर रहा है। एंडमॉल के अनुसार बिग बॉस 13 को टीवी पर 213MN व्यूअर्स मिले हैं।

  •  हाईएस्ट रेटेड सीजन

बिग बॉस के 13 वें सीजन को सबसे ज्यादा देखा और पसंद किया गया। इस बार का बिग बॉस हाईएस्ट रेटेड सीजन रहा।

  • इतिहास रच दिया

शो के फिनाले एपिसोड की टीआरपी ने एक बड़ा रिकॉर्ड खड़ा कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार  फिनाले एपिसोड को 10.5mn इंप्रेशंस मिले जो सीरियल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है।

  • एक नया रिकॉर्ड

बिग बॉस 13 के फिनाले नाइट में एक और नया रिकॉर्ड शामिल हुआ। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार  बिग बॉस से जुड़े 4 हैशटैग ट्विटर पर ग्लोबली ट्रेंड हुए थे।  इस हैशटैग्स में विनर सिद्धार्थ शुक्ला और पहले रनरअप आसिम रियाज का नाम था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 को बायस्ड कहने वालों को सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया करारा जवाब, कहा- “हारने के बाद..]

 

Advertisement