Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को नस्लवादी कहने वाली लड़की को चैनल ने बताया झूठी, दी सफ़ाई

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर घोषित करने के बाद चैनल की एम्पलाई ने किया बड़ा खुलासा। चैनल ने इसके लिए दी थी सफाई।

608

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विनर घोषित करने के साथ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भी खत्म हो चुका है। पर शो को लेकर विवाद अब तक जारी है। सोशल मीडिया पर तो बिग बॉस के मेकर्स को बायस्ड कहा जा रहा है। इसी बीच एक लड़की के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया, जहां उसने खुद को चैनल की एम्पलाइ बताते हुए इस्तिफा देने की बात कही। इसके पिछे इस लड़की ने चैनल को पक्षपात करने की वजह बताई।

Advertisement

दरअसल हाल ही में फरीहा नाम की इस लड़की ने अपने ferysays ट्विटर डैंडल से 15 फरवरी को एक ट्वीट किया, जहां लिखा कि मैंने कलर्स टीवी की नौकरी छोड़ने का फ़ैसला कर लिया है। क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम करके मैंने एक अच्छा वक्त बिताया। लेकिन मैं एक फिक्स्ड शो का हिस्सा नहीं बन सकती।  कम वोट मिलने के बावजूद चैनल सिद्धार्थ को विनर बनाना चाहता है। माफ़ करे, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।”

इस फरीहा नाम की लड़की के ट्वीट के बाद लोगो ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के मेकर्स को जमकर लताड़ लगानी शुरू कर दी। तो वहीं अब चैनल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट के ज़रिए फरीहा नाम की इस लड़की के  को फर्जी बताते हुए लोगो को सावधान किया है। चैनल ने इस पोस्ट में ये दावा भी किया है कि  चैनल, प्रवक्ताओं और टैलेंट के ख़िलाफ़ लगाये गये सारे आरोप बे बुनियाद हैं।

वहीं चैनल की इस सफाई के बाद फरीहा एक बार फिर सामने आई और इसे रि ट्वीट करते हुए लिखा है” जैसी की उम्मीद थी!! कंट्रोल रूम से जारी किया गया वीडियो भी फर्जी था? सिद्धार्थ शुक्ला के कॉन्ट्रैक्ट को सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया? बिग बॉस के फिनाले वोटिंग की इंडिपेंडेंट ऑडिट की अनुमति क्यों नहीं दी? जनता को बेवकूफ बनाना बंद करो..आप एक्सपोस्ड हुए हैं।

मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: बेघर होने के बाद सिद्धार्थ समेत घरवालों के बारे मे ऐसा कुछ बोल गईं माहिरा]

 

Advertisement