Advertisement

बिग बॉस 13: बाथरूम में जाकर खूब रोईं देवोलीना भट्टाचार्य, सिद्धार्थ शुक्‍ला को दी जमकर गालियां

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में एक बार जमकर झगड़ा हुआ। घर में देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) जमकर भड़की, उन्‍होंने बाथरूम में ही खुद को बंद करके सिद्धार्थ शुक्‍ला को खूब गालियां दीं।

1,023

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) शो की शुरूवात से ही लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है सिद्धार्थ शुक्‍ला लगातार घर की महिला कंटेस्टेंट रश्म‍ि देसाई, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और शहनाज गिल के साथ अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर बिग बॉस के निशाने पर आ गए थे। हालांकि इन सबके बीच घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर एक बार घर में जमकर हंगामा हो गया है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में मंगलवार को एक बार जमकर झगड़ा हुआ। घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के कुछ भी काम न करने पर देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) जमकर भड़की। इतना ही नहीं उन्‍होंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और अंदर घुसकर सिद्धार्थ को खूब गालियां दीं।

Source-Instagram

बता दें, घर में कप्‍तान शेफाली ने सभी काम बांट रखे हैं। लेकिन मंगलवार को दिन की शुरुआत ही नाश्‍ते पर हुए झगड़े से हुई। देवोलीना और अरहान ने सारे घरवालों के लिए पराठे और अंडे की भुर्जी बना दी, जबकि सिद्धार्थ ने भुर्जी खाने से मना कर दिया। इस बात पर सिद्धार्थ और देवोलीना, पारस और अरहान में जमकर झगड़ा हुआ। ये सुनते ही सिद्धार्थ वहां आ गए और एक बार फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: असीम और सिद्धार्थ की दोस्ती में आई दरार, पहली बार जमकर लड़े दोनों)

झगड़े के बाद देवोलीना ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और रोने लगीं। यह देख रश्मि बाथरूम के अंदर गईं और उन्‍हें समझाने लगीं। बाथरूम के अंदर से देवोलीना, सिद्धार्थ शुक्‍ला को काफी अपशब्‍द बोलते हुए नजर आईं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा की अब देवोलीना के इस बर्ताव को लेकर बिग बॉस क्‍या कहते हैं।

Advertisement