Advertisement

बिग बॉस 13: टास्क के दौरान देवोलीना को लगी गहरी चोट, नानावटी हॉस्पिटल से बुलाने पड़े डॉक्टर

बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बता दें, घर में एक टास्‍क के दौरान उनका चोट लग गई है।

1,304

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस सीजन में जहां घर के सदस्‍यों के बीच जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस भी खूब देखने को मिल रहा है। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में एक टास्‍क के दौरान उनका चोट लग गई है। इतना ही नहीं चोट इतनी गहरी थी कि डॉक्‍टर को बुलाना पड़ा। जानिए क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को चोट लगने के बाद जांच के लिए नानावटी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक मिहिर बपत से संपर्क किया गया था। रिपोर्ट में डॉक्टर के हवाले से कहा गया है कि शो से उन्हें देवोलीना के चेकअप के लिए संपर्क किया गया था।

लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर ने बताया है कि मेकर्स को ज्यादा तकलीफ होने पर कॉल करने के लिए कहा था, लेकिन इसके बाद वहां से कोई कॉल नहीं आया है तो अब सब ठीक है। बता दें कि बिग बॉस के घर से अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को चोट किस टास्क और कहां लगी है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: देवोलीना ने असीम-पारस को सिखाया ख़ास डांस, वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्‍शन)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) पहले से ही बैक इश्यू से जूझ रही हैं। गौरतलब है कि इसी साल जनवरी के महीने में उनकी बैक सर्जरी भी हुई थी। बि‍ग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement