Advertisement

बिग बॉस 13: संस्कारी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने शहनाज गिल को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigs Boss 13) में टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई। वहीं देवोलीना ने शहनाज को जोरदार तमाचा जड़ दिया। वीडियो देख हैरान रह जाएंगे।

3,116

पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigs Boss 13) को लेकर लोगों की दिलचस्पी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। यहां कंटेस्टंट भी एक दूसरे का जमकर मुकाबला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो में यदि इन दिनो कोई चर्चा में है, तो वह रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) इन दोनो को लेकर अक्सर बिग बॉस के घर से खबरें आती रहती हैं। पर इस बार जो ख़बर है सामने आई है, वह हर किसी को चौंका देगी। लेकिन यह ख़बर इस बार रश्मी और सिद्धार्थ को लेकर नहीं बल्कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को लेकर है। यहां देवोलीना ने शहनाज को तमाचा जड़ दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Advertisement

जी हां हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसे बिग बॉस जासूस 13 नाम के पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। यहां देखने को मिल रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को सांप- सीढ़ी बनाने का टास्क दिया है। इस टास्क को जीतने के बाद घरवाले इस हफ्ते नॉमिनेट होने से बच सकते हैं। टास्क के दौरा नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को मिट्टी से एक सीढ़ी बनानी पड़ेगी। इस सीढ़ी को जो कंटेस्टंट पहले बनाएगा वह नॉमिनेट होने से बच जाएगा।

वीडयो में दिखाई दे रहा है कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के बीच जमकर लड़ाई होती है। दोनो एक दूसरे की सीढ़ी बिगाड़ देते हैं। वहीं देवोलीना भी खूब गुस्से में दिखाई देती हैं। अपनी सीढ़ी बचाने के चक्कर में देवोलीना और शहनाज एक दूसरे से हाथा-पाई पर उतर जाती हैं। यहां तक कि देवोलीना शहनाज को थप्पड़ लगा देती हैं। बिग बॉस 13 की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: रश्मि के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी सिद्धार्थ पर लगाया ग़लत तरीक़े से छूने का आरोप]

 

Advertisement