Advertisement

क्या वाकई में बिग बॉस 13 के घर से बेघर हो गईं रश्मी, देवोलीना और शेफाली, पढ़ें पूरी ख़बर

बिग बॉस 13(Bigg Boss13) से इन दिनों एक के बाद एक चौंकाने वाली ख़बरें आ रही हैं। शो से शेफाली बग्‍गा के साथ क्या जानी मानी बहुएं रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) होंगी घर से बाहर। पढ़ें इसपर पूरी ख़बर।

10,996

पॉपुलर शो बिग बॉस 13(Bigg Boss13) से इन दिनों एक के बाद एक चौंकाने वाली ख़बरें आ रही हैं। हालांकि लोगों को इस बात की जानकारी तो मिल गई है कि किन कंटेस्टंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। पर अबतक लोग यह नहीं जान पाए थें कि कौन सा कंटेस्टंट घर से बेघर हो गया है। पर अब इस राज से भी पर्दा उठ गया है। क्योंकि घर से बेघर होने वाले कुछ कंटेस्टंट के नाम सामने आ गए हैं। चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

दरअसल कल यानी शनिवार  बिग बॉस 13 का पहला फिनाले हुआ। यहां सलमान ने घर की तीन सबसे दमदार कंटेस्‍टेंट को घर से बेघर कर सबको हैरान कर दिया। ये हैं टीवी की सबसे जानी मानी बहुएं रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena)। इनके अलावा सलमान ने न्यूज़ एंकर शेफाली बग्गा को भी घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

यहां होने वाले पहले फिनाले में सलमान ने कंटेस्टेंट को में उन कंटेस्टंट की जमकर क्लास ली जिन्होंने टास्क को अपनी कम दिलचस्पी दिखाई। सलमान ने यह भी बताया कि दर्शको की वोटिंग के हिसाब से माहिरा शर्मा टॉप 6 में नहीं थीं। पर अब वह फिनाले में आ गई हैं। सलमान ने इस बात की घोषणा भी कि शेफाली बग्‍गा इस घर से बेघर हो गई। इसके बाद जैसे सलमान खान ने रश्मि देसाई और देवोलीना के नाम की घोषणा की हर कोई हैरान रह गया।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि देसाई पर भड़कीं गोविंदा की भांजी, सिद्धार्थ शुक्ला संग अफ़ेयर पर ऐसा कुछ बोल गईं]

वहीं मिल रही ख़बरों के अनुसार घर से बेघर केवल  शेफाली बग्‍गा हुई हैं। जबकि रश्मि और देवोलीना को घर के सीक्रेट रूम में रखने की तैयारी की जा रही हैं। पर इस बात का खुलासा अबतक शो में नहीं हुआ है।

 

Advertisement