Advertisement

बिग बॉस 13: शो से बाहर आते ही अपनी दोस्त रश्मी को लेकर देवोलीना ने कह दिया ऐसा कुछ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मी देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रही थीं। वहीं अब घर से बाहर आने के बाद देवोलीना ने रश्मी को लेकर ऐसा कुछ कह दिया।

3,793

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हंगामों के बीच दुश्मनी और दोस्ती की मिसाल भी खूब देखी जा रही है। जहां कुछ समय पहले असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच दोस्ती का गहरा रंग देखने को मिल रहा था। वहीं अब यह दोस्ती दुश्मनी में बदल गई है। इसके अलावा और दो कंटेस्टंट के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रही थी और यह हैं रश्मी देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)। हालांकि देवोलीना शो से बाहर हो गई हैं। लेकिन घर में रहने के दौरान दोनो की दोस्ती खूब देखने को मिली। यहां तक जब देवोलीना घर से बेघर हो रही थीं, तब रश्मी फूट फूटकर रोती दिखीं।

Advertisement

पर घर से बाहर आने के बाद अब लगता है कि रश्मी संग देवोलीना की दोस्ती का रंग फीका पड़ रहा है। दरअसल देवोलीना ने एक ट्वीट किया है जहां उन्होंने बताया है कि रश्मी की वजह से पूरा घर परेशान है। उन्होंने यहां लिखा है “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह कहूंगी, हालांकि रश्मि मेरी दोस्त है लेकिन पूरा घर उनके और विशाल की वजह से परेशान है।” नीचे देखें ट्वीट

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) को बिग बॉस के घर से  बैक इंजरी की वजह से कुछ दिन बाहर किया गया है। दरअसल बैक इंजरी के चलते वह किसी भी टास्क में हिस्सा नहीं ले पा रही थीं। बताया जा रहा है कि  ठीक होने के बाद एक बार फिर वह घर में नज़र आएंगी। बिग बॉस और मनोरजंन से जुड़ी खबरों  के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: टास्क के दौरान देवोलीना को लगी गहरी चोट, नानावटी हॉस्पिटल से बुलाने पड़े डॉक्टर]

 

Advertisement