Advertisement

बिग बॉस 13: एक्स कपल विशाल और मधुरिमा के बीच हुई जमकर लड़ाई, एक दूसरे पर लगाया ये इल्ज़ाम

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़ों का दौर बदस्तूर जारी है। इन दिनो शो में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Mdhurima Tuli) पर लोगो की नज़र है। पर हाल ही में इस एक्स कपल ने की एक दूसरे से लड़ाई।

566

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में झगड़ों का दौर बदस्तूर जारी है। इन दिनो शो में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Mdhurima Tuli) पर लोगो की नज़र है। घर में दोनो के बीच प्यार और झगड़े जमकर देखे जा रहे हैं। पिछले दिन आपने देखा था कि टास्क के दौरान विशाल से मधुरिमा की खूब लड़ाई हुई थी। हालांकि इसके बाद मधुरिमा ने सोते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किस किया साथ ही उसके सिर को सहलाती हैं। यहां तक दोनो एक दूसरे को आइ लव यू कहते हुए भी सुने जाते हैं।

Advertisement

पर वहीं एक बार भी दोनो एक दूसरे लड़ते हुए दिखाई दिए। यहां मधुरिमा गुस्से मे विशाल से आकर कहती हैं कि वह बाकि लड़कियों के साथ चिपकी रहती हैं। मधुरिमा, विशाल की यह बात सुन भड़क जाते हैं और कहते हैं जरा ढ़ंग से बात करो। वह विशाल को कहती हैं कि जहां तुम्हे फायदा मिलता है वहीं चिपक जाते हो। इसके बाद विशाल उनपर इल्जाम लगाते हैं कि वह बाकि लड़को से बात करती हैं। साथ ही विशाल, मधुरिमा पर घटिया सोच का आरोप भी लगाते हैं। यहां दोनो एक दूसरे के साथ जमकर लड़ाई करते हैं। नीचे देखें वीडियो

बता दें कि शो में इन दिनों पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला घर के बाहर सीक्रेट रूम में समय बिता रहे हैं। साथ ही दोनो घर वालो पर भी नज़र बनाए रखे हैं। बताया जा रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में पारस शो में एंट्री लेंगे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: मधुरिमा ने एक्स बीएफ़ विशाल को सरेआम किया ‘किस’, वीडियो हुआ वायरल]

 

Advertisement