Advertisement

बिग बॉस 13: अरहान खान को लेकर कथित जीएफ़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- “5 साल लिव इन में..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) के बाद अरहान की कथित गर्लफ्रेंड ने किया बड़े खुलासे। साथ ही अरहान का असली नाम भी बताया।

591

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर एक के बाद एक सच्चाई सबके सामने आ रही है। पिछली बार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान की शादी और बच्चे के बारे में सबको बताया था। वहीं अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता दनाओ (Amrita Dhanao) ने भी अरहान पर फ्रॉड का केस पुलिस में दर्ज कराया साथ ही बताया था कि अरहान के पास उसके  5 लाख हैं। वहीं एक बार फिर अमृता ने अरहान को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

Advertisement

दैनिक जागरण से बातचीत के दौरान अमृता ने खुलासा करते हुए कहा कि अरहान का असली नाम मज़हर शेख है। अमृता की माने को अरहान 5 साल तक उनके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थें। वह कहती हैं मेरे साथ रिलेशनशिप के बाद उन्होंने एक लड़की से शादी की और उनका एक बच्चा भी है।  अमृता इस बात से भी हैरान हैं कि अरहान की सच्चाई जानने के बाद भी न जाने क्यों रश्मी देसाई ने उन्हे आइ लव यू कहा।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: शादीशुदा और पिता होने के बावजूद रश्मि ने किया अरहान को प्रपोज़, मिला ऐसा जवाब]

वहीं अमृता ने यह भी बताया कि अगर वह बिग बॉस में जाएंगी तो सबसे पहले वह अरहान से सवाल करेंगी वह अचानक से गायब क्यों हुए थे? और अगर शादी हो गई है तो आप दुबारा कैसे शादी कर सकते हो? अमृता ने बताया कि अरहान ने गोल्ड लोन के घपले भी किए हैं। अमृता ने अपने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा कि उन्हे उनका (अमृता का) साथ देना चाहिए, क्योंकि उन्होंने हिम्मत दिखाई है।

पति सैफ को लेकर ये क्या बोल गईं करीना कपूर खान! देखें वीडियो

 

Advertisement