Advertisement

डिप्रेशन में हैं, रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान, पिछले कुछ समय में कई विवादों से जुड़ा था नाम 

रश्मि देसाई(Rashami Desai) के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान(Arhaan Khan) हुए डिप्रेशन का शिकार

1,985

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। वहीं अब बिगबॉस -13(Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई(Rashami Desai) के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान(Arhaan Khan) भी डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं। अरहान खान के डिप्रेशन में होने की जानकारी उनकी पीआर टीम ने लोगों के साथ शेयर की है। 

Advertisement

अरहान खान की टीम ने बयान जारी करते हुए लिखा कि, ‘हां ये सच है कि अरहान खान मेडिकेशन में हैं। लेकिन यह बात नई नहीं है। इस बात को ढाई महीनों से ज्यादा का वक़्त गुजर चुका है। इसकी क्या वजह है इसके बारे में बताने का मौका नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही अरहान ठीक हो जाएं।

 

पीआर टीम ने आगे लिखा कि, ‘इस बात को कबूल करना कि आपको मदद की जरूरत है, बेहतरी की ओर ये पहला कदम होता है। फ़िलहाल अरहान अपने माता -पिता के साथ जयपुर में रह रहे हैं। अभी अरहान जयपुर में कुछ दिन और रहेंगे। तक तक अरहान को स्पेस दें, इस वक़्त उनको इस चीज की सबसे ज्यादा जरुरत है।

यह भी पढ़ें- अरहान संग ब्रेकअप के बाद इश्क़ के नाम से भी डरने लगी हैं रश्मि, किया चौंकाने वाला खुलासा

बता दें कि, कुछ समय पहले रश्मि देसाई ने अरहान पर धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाए थे। अरहान पर रश्मि ने अवैध तरीके से लाखों पर रूपए निकाल लेने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अरहान ने भी रश्मि देसाई के आरोपों का जवाब दिया था। अरहान ने रश्मि पर वुमन कार्ड खेलने और सती सावित्री बनने का आरोप लगाया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement