Advertisement

सिद्धार्थ डे की चोट देख भड़के लोग, ट्रोल करते हुए बिग बॉस पर लगाया यह बड़ा आरोप

यूजर्स बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के घाव को दिखाने के बजाए आरती सिंह और शहनाज गिल को सपोर्ट किया है।

2,859

टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में हर दिन नए-नए मोड़ आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस हफ्ते के पहले एविक्शन में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में विवादों में रहे सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) बाहर हो गए हैं। लेकिन दिलचस्‍प बात ये है कि घर निकलने के बाद ही जहां सिद्धार्थ ने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर को लेकर कई चौंकानेवाले खुलासे किए थे। वहीं अब उन्‍होंने शो में उनके शरीर पर आए जख्मों के बारे में ना सिर्फ बताया बल्कि दर्शकों को अपने जख्मों को दिखाया भी है।

Advertisement

सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के शरीर पर पहुंचे इन घाव को देखकर लोग सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के घाव को दिखाने के बजाए आरती सिंह और शहनाज गिल को सपोर्ट किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ डे को पिछले नॉमिनेशन टास्क में काफी टॉर्चर किया गया था।

इतना ही नहीं आरती सिंह और शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की बॉडी पर ब्लीज, लाल मिर्च पाउडर समेत कपड़े धोने का सर्फ तक डाला था। जिसके चलते सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) की बॉडी पर कई जख्म पहुंचे थे और अभी भी उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। वहीं सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के इन जख्‍मों को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर से बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने तोड़ी चुप्‍पी, शहनाज गिल को लेकर फ‍ि‍र कही ऐसी बात)

बता दें कि अपने एक हालिया इंटरव्यू में सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) ने अपने जख्म दिखाने के साथ अपनी गर्दन पर जली हुई स्किन के निशान भी दिखाए। इसके साथ ही उन्‍होंने बताया है कि अपने शरीर पर पहुचें इस जख्म को ठीक करने के लिए उन्हें दिनभर में 20 गोलियां खानी पड़ रही हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement