होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस13: जनानी शब्द का इस्तेमाल करने पर जमकर भड़की गौहर, ऐसे ली पारस की क्लास

Advertisement

बिग बॉस13: जनानी शब्द का इस्तेमाल करने पर जमकर भड़की गौहर, ऐसे ली पारस की क्लास

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) में हंगामों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में जनानी और बुड्ढा शब्द का इस्तेमाल करने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) पर गौहर खान (Gauhar Khan) को आया गुस्सा।

3,877

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) में हंगामों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां कंटेस्टंट एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए टास्क से ज्यादा आपस में भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। पर इस भिड़त में कंटेंस्ट्स के बीच जुबानी जंग सारी सीमाओं के पार करती दिख रही है। अब हाल के ही एपिसोड में देख लीजिए जहां पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), असीम , सिद्धार्थ और अरहान क के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। यहां सभी एक दूसरे को जनानी जैसी हरकते करने का आरोप लगाते हैं, जिस घर की महिलाएं शर्मिंदा महसूस करती हैं। हालांकि बीच में आकर हिंदूस्तानी भाउ रोकने की कोशिश करते हैं। पर इसपर एक्स कंटेस्टंट ने गौहर खान (Gauhar Khan) ने जताई नराजगी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में गौहर खान ने एक ट्वीट के जरिए जनानी और बुढ़े शब्द का इस्तेमाल करने वाले पारस पर अपनी नाराजगी जताई। गौहर ने यहां लिखा है “मैं कसम खाकर कहती हूं कि लड़की वाली हरकत, जनानी जैसे बकवास शब्द सुनकर थक गई हूं। मैं सबको यह स्पष्ट कर देती हूं कि मुझे 40 साल का बुड्ढा या बुड्ढी वाले कॉन्सेप्ट से भी नफरत है। एज इज जस्ट नंबर। लोग 75 साल की उम्र में भी सुपरस्टार हैं। इस तरह की मानसिकता पर शर्म आती है।”

इस ट्वीट के साथ गौहर खान ने एक यूजर्स का ट्वीट भी शेयर किया है, जिसने लिखा है “टीवी पर इस्तेमाल किया जाने वाला यह “बहू / जनानी” स्टीरियोटाइप इतना समस्याग्रस्त, असत्य है, लेकिन बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट ने इसे सच और वास्तविक बना दिया है। पर मुझे खुशी है कि शेफाली जरीवाला द्वारा इस शब्द के इस्तेमाल पर गौहर खान ने आपत्ति जताई थी।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस13 में एक बार फिर होगी रश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की धमाकेदार एंट्री]

 

Advertisement