Advertisement

बिग बॉस 13: गौहर खान ने ली शहनाज गिल की जमकर क्लास, कह “बेचारी लड़की..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में घर वालों के झगड़ों से न केवल दर्शक बल्कि एक्स कंटेस्टंट का भी ध्यान खींच रहा है। वहीं गौहर खान (Gauahar Khan) भी घर वालो के रवैये से आजकल कुछ नाराज दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शहनाज (Shenaz Gill) के अग्रेसिव बर्ताव पर लताड़ा।सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) को बताई वजह।

3,313

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में घर वालों के झगड़ों से न केवल दर्शक बल्कि एक्स कंटेस्टंट का भी ध्यान खींच रहा है। पिछली बार बिंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla)  के सपोर्ट में अपनी बात कही थीं। तो वहीं गौहर खान (Gauahar Khan) भी घर वालो के रवैये से आजकल कुछ नाराज दिखाई दे रही हैं। गौहर इसे लेकर ट्वीट भी करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर ट्वीट कर गौहर ने अपना गुस्सा उतारा है, पर इस बार उनके निशाने पर हैं शहनाज गिल (Shenaz Gill) जिन्हे घर का एंटरटेनर माना जाता है।

Advertisement

दरअसल गौहर ने ट्वीट के जरिये शहनाज के एग्रेसिव बर्ताव के लिए जमकर लताड़ा है। इसके साथ ही सिद्धार्थ पर भी आरोप लगाया है कि उनके साथ रहने के कारण शहनाज ऐसी हो गई हैं। उन्होंने लिखा है बेचारी शहनाज, जिस शख्स के साथ वह रह रही हैं उसी की तरह लड़ाकू हो गई हैं। लड़ाई, आक्रमकता, तेजी से बोलना, यह सोचना की इस पृथ्वी ग्रह पर किसी और का अस्तित्व ही नहीं है। भगवान! इसे कोई सामन्य दिखाओ ! मानवता! शांति!”

बता दें कि पिछली बार गौहर ने सिद्धार्थ संग दोस्ती के चलते आरती सिंह को भी जमकर फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा था ‘ये किसी को भी तकलीफ दे सकता है,   जिस तरह से मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि एक मर्द किस तरह से आरती के साथ इतना बुरा  व्यवहार कर सकता है, और वह इसे सहन भी कर रही है। वो जिस लहजे में आरती से बात करते हैं वो बेहद गंदा होता है। आरती इतना सब क्यों सह रही है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 : पारस के लिए घर में फूट-फूटकर रोईं शहनाज, कहा- “मैं उससे प्यार करती हूं..”]

Advertisement