Advertisement

गोविंदा की भांजी ने बिग बॉस 13 में किया बड़ा खुलासा, इस वजह से हुईं थीं डिप्रेशन का शिकार

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) कंटेस्टंट और गोविंदा (Govinda) की भांजी आरती सिंह (Aarti Singh) अपने बड़ा खुलासा। बताया इस वजह से डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थीं।

545

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) का पहला हफ्ता खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में मौजूद कंटेस्टंट के बारे में यहां कई खुलासे हो रहे हैं, साथ ही पर्दे पर दिखाई देने वाले किरदारों का असली चेहरा भी शो में धीरे-धीरे साफ हो रहा है।  जहां तक खुलासों की बात की जाए तो गोविंदा (Govinda) की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Advertisement

आरती सिंह ने यहां घर के कंस्टेटंट्स को बताया कि काम न मिल पाने की वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थीं। आरती यहां कहती है काफी सारे शोज़ करने के बाद भी इंडस्ट्री में उनकी पहचान नहीं बन पाईं। यहां तक वारिस करने के बाद भी दो साल तक उन्हें काम नहीं मिल रहा था जिसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं। आरती को इस डिप्रेशन से भाई कृष्णा अभिषेक ने निकालने में मदद की।

डिप्रेशन का असर आरती के शादी पर भी पड़ा। दरअसल आरती का कहना है कि एक बार उन्हें एक लड़के की तरफ से शादी का प्रपोज़ल आया था। यह रिश्ता आरती को पसंद था। पर बाद में उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली क्योंकि उन्हें इस बात की जानकारी हो गई थी कि आरती डिप्रेशन में हैं।

इस पर आरती ने अपनी जन्म को लेकर बाते करती हुई बताई कि मेरी मां ने जब मुझे जन्म दिया था, तब वह कैंसर से जूझ रही थीं। डॉक्टरों के मना करने के बावजूद उनकी मां ने उन्हें जन्म दिया, क्योंकि वह हिम्मत नहीं हारी थी। इससे आती को हिम्मत मिलती है।

[यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ पर इस तरह का टॉर्चर देख इमोशनल हुईं रश्मी, छलक पड़े आंसू]

बता दें कि आरती ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे पर धारावाहिक मायका से की थी। पर ‘परिचय’ में उनके किरदार को खूब सराहना मिली। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement