Advertisement

बिग बॉस 13: धक्का-मुक्की में बेहोश हो गईं हिमांशी, फिर असीम ने किया कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस हफ्ते नए-नए ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में एक टास्‍क में जोर जबरदस्‍ती और धक्का-मुक्की के दौरान हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को चोट लग जाती है।

761

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इस हफ्ते नए-नए ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। शो में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स के आने से शो एक इंट्रेस्टिंग मोड़ ले चुका है। जहां कब क्‍या हो जाए कुछ भी अंदाजा लगाना बेहद मुश्‍क‍िल है। ऐसे में अब घर के अंदर एक टास्‍क के दौरान एक और बड़ा बवाल हो गया है। बता दें, शो में कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन के साथ मिलकर कैप्टेंसी टास्क में एक दूसरे को एक बड़ी टक्कर दे रहे हैं। लेकिन इस टास्‍क में जोर जबरदस्‍ती और धक्का-मुक्की के दौरान हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को चोट लग जाती है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि टास्‍क के दौरान ज्यादा से ज्यादा पैसे इकट्ठा करने के लिए कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन तेजी से भागते हैं। इस दौरान विकास गुप्ता हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर ऊपर गिर जाते हैं। जिससे ऊपर गिरने से उन्हें चोट लग जाती है और हिमांशी बेहोश हो जाती हैं। जहां बीच में ही टास्‍क रोक कर आसिम हिमांशी को गोद में उठाकर कंफेशन रूम में उन्हें लेकर भागते हैं।

(यह भी पढ़ें : अदनान सामी के पद्मश्री विवाद पर बॉलीवुड के इस सिंगर ने कह दी ऐसी बात)

हालांकि अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को कहीं ज्यादा चोट तो नहीं लग गई है? क्‍या वह अब दोबारा तो घर से बाहर नहीं हो जाएंगी। गौरतलब है कि घर में दूसरी बार एंट्री करने के बाद से हिमांसी, असीम के साथ अपने रोमांस के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। गौरतलब है कि असीम ने सरेआम हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि अब देखना ये दिलचस्प होगा कि गेम कौन सा मोड़ लेता है। बिग बॉस की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement