Advertisement

बिग बॉस 13: घर में आते ही हिमेश रेशमिया ने खोली रश्‍मि की पोल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

सलमान खान (Salman Khan) के इस विवादित शो में इस बार मशहूर सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी हैरान कर देने वाली एंट्री की है। घरवाले जिन्‍हें अचानक देखकर चौंक जाते हैं।

1,176

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस वीकेंड का वार में भी एक धमाकेदार सेलेब्‍स में बिग बॉस में एंट्री की है। लेकिन उनकी एंट्री के साथ उनके अंदाज ने हर किसी को चौंका दिया है। बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के इस विवादित शो में इस बार मशहूर सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी हैरान कर देने वाली एंट्री की है। घरवाले जिन्‍हें अचानक देखकर चौंक जाते हैं। इतना ही नहीं घर में पहुंचते हुए सिंगर ने रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानकर सभी हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के सुपरहिट गाने के साथ सुबह-सुबह घर में एंट्री करते हैं। ऐसे में उन्‍हें अचानक देखकर हर कोई हैरान कर रहा है। घर में आते ही हिमेश कंटेस्‍टेंट माहिरा से कहते हैं मुझे चाय पीनी है आप मेरे लिए चाय बना देंगी। तो वह तुरंत हां करती हैं और किचन में चली जाती हैं। हालांकि इसके बाद जब माहिरा को चाय नहीं मिलती है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सलमान संग सारा-कार्तिक ने की जमकर मस्ती, फिर यूं लगाए ठुमके)

इसके बाद हिमेश घर में घूम रही रश्मि से कहते हैं कि आपने जो चाय पत्ती छिपाई थी वो मुझे दे दीजिए, क्योंकि मुझे चाय पीनी है। ऐसे में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की यह बात सुनकर सभी घर वाले हैरान हो जाते हैं। ये सुनकर माहिरा शर्मा हैरान होते हुए पूछती हैं कि चाय पत्ती छिपाई गई है तो सिद्धार्थ.. रश्मि को चोर-चोर कहकर बुलाते हैं। प्रोमो वीडियो में आप देखकर आप अंदाज लगा सकते हैं कि चाय को लेकर एक बार फिर बवाल होने वाला है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement