Advertisement

बिग बॉस 13: असीम को जीरो कहने पर पारस पर भड़की हिना खान, कुछ यूं कर दी बोलती बंद

जल्‍द ही घर में 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हिना खान (Hina Khan) जल्‍द ही बिग बॉस 13 के घर में अपनी एंट्री करने वाली हैं। जहां पर दर्शकों को एक बार फिर से हिना के तेवर देखने को मिलने वाले हैं।

2,831

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के वीकेंड का वॉर का यह एपिसोड में फिर एक बार बड़ा धमाका होने वाला है। बता दें कि जल्‍द ही घर में ‘बिग बॉस’ 11 का हिस्सा रह चुकी हिना खान (Hina Khan) जल्‍द ही बिग बॉस 13 के घर में अपनी एंट्री करने वाली हैं। जहां पर दर्शकों को एक बार फिर से हिना के तेवर देखने को मिलने वाले हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो आप देख सकते हैं कि घर में आते ही हिना खान (Hina Khan) कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से भिड़ गईं हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना खान घरवालों को एक टास्क देने वाली हैं। जिसमें सबको घर के किसी एक सदस्य को चुनना है और उनसे जीरो, दोस्त और खतरा का टैग देना है। ऐसे में टास्‍क दौरान पारस, असीम को जीरो बताते हैं। हालांकि, पारस की ये बात सुनकर हिना को बुरा लगता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान (Hina Khan) अपने नए गाने ‘रांझणा’ को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: पारस के कहने पर असीम ने घर में की बेहद मजेदार हरकतें, देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट)

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना खान (Hina Khan), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की इस बात को काटते हुए कह रही हैं कि, भले ही आप असीम रियाज को जीरो बोल रहे हैं लेकिन घर के बाहर हर कोई असीम को सबसे मजबूत बता रहा है। लोग उसको पसंद कर रहे हैं। तभी तो हिना की इस बात को सुनकर पारस कहते दिख रहे हैं कि, बाहर लोगों को पसंद होगा असीम लेकिन मेरे लिए तो यह हमेशा जीरो ही रहेगा। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा हिना खान, पारस छाबड़ा को कैसे चुप कराती हैं। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement