Advertisement

बिग बॉस 13: असीम-पारस और हिना में हुई थी ऐसी बहस, जानें मेकर्स ने क्यों कट कर दिया

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो आप देख सकते हैं कि घर में आते ही हिना खान (Hina Khan) कंटेस्‍टेंट्स को टास्‍क दिया था। ऐसे में टास्‍क के दौरान पारस, असीम को जीरो बताते हैं।

1,147

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के वीकेंड का वार के हिना खान (Hina Khan) वाले प्रोमो वीडियो ने सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। गौरतलब है कि इस वीडियो में सामने आया था कि ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हिना खान (Hina Khan) जल्‍द ही ‘बिग बॉस 13’ के घर में अपनी एंट्री करने वाली हैं। जहां पर दर्शकों को एक बार फिर से हिना के तेवर देखने को मिलने वाले हैं। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस सीन को हाल ही में सामने आए एपिसोड से हटा दिया गया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो आप देख सकते हैं कि घर में आते ही हिना खान (Hina Khan) कंटेस्‍टेंट्स को टास्‍क दिया था। ऐसे में टास्‍क के दौरान पारस, असीम को जीरो बताते हैं। हालांकि, पारस की ये बात सुनकर हिना को बुरा लगता है और फिर वह पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से भिड़ जाती हैं। लेकिन यह बात शो मेकर्स ने वीकेंड के वार में नहीं दिखाई और सीन काट दिया गया।

View this post on Instagram

From the sets of Raanjhana..?

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हालांकि प्रोमो में दिखाया गया यह सीन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं। वहीं अब असीम और हिना के फैंस वीडियो शेयर कर सवाल खड़े कर रहे हैं कि मेकर्स ने आखिर यह सीन क्यों कट कर दिया। बता दें कि मेकर्स ने ऐसा पहली बार कोई सीन कट नहीं किया बल्‍कि इससे पहले भी शनिवार को आए वीकेंड के वार से एक सीन को हटा दिया था।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: पारस के कहने पर असीम ने घर में की बेहद मजेदार हरकतें, देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट)

जिसमें हितेन तेजवानी और काम्या पंजाबी हिंदुस्तानी भाऊ को शो में बहन-बेटियां बनाने को लेकर जमकर फटकारते दिखे थे। हालांकि अब हिंदुस्‍तानी भाऊ शो से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement