Advertisement

बिग बॉस 13: वीकेंड के वार में इस कंटेस्टंट पर गिर सकती है गाज़, जानिए कौन है ये?

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ कुछ सदस्यों की विदाई भी हो चुकी है। वहीं इस वीकेंड पर भी होगा एक मजबूत कंटेस्टंट बाहर। नाम जानकर दंग रह जाएंगे।

1,689

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ कुछ सदस्यों की विदाई भी हो चुकी है। पिछली बार हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बेघर हुुईं। वहीं अब इस वीकेंड के वार में भी घर के एक सदस्य के बेघर होने का नाम सामने आ रहा है, और वह हैं हिंदूस्तानी भाउ (Hindustani Bhau) यानी विकास पाठक (Vikas Pathak)। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, क्योंकि हालिया रिपोर्ट के अनुसार विकास पाठक इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले हैं।

Advertisement

शो में एंटरटेनर के रूप में जाने वाले हिंदूस्तानी भाउ के बेघर होने की ख़बर उनके फैन्स के लिए वाकई में चौंकाने वाली है। दरअसल हाल ही में बिग बॉस के एक फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां दावा किया जा रहा है कि विकास पाठक इस हफ्ते बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे। एक रिपोर्ट की मानें तो हिंदूस्तानी भाउ पर घर में हमेशा सोने का आरोप लगेगा।

बता दें कि हिंदूस्तानी भाउ ने शो में धमाकेदार एंट्री की थी। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह इस शो के विनर बनेंगे।वहीं अपकमिंग एपिसोड की बात की जाए तो शो में इस बार एक्स कंटेस्टंट्स की धमाकेदा एंट्री दिखाई जाएगी। शो में काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी के साथ रश्मी के भाई भी एंट्री लेंगे। पर यह केवल घर के कंटेस्टंट्स को आईना दिखाने के लिए जाएंगे। यहां तक कि काम्या रश्मी देसाई और अरहान खान की जमकर क्लास लेती दिखेंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: घर में एक बार फिर हुई पारस की शानदार एंट्री, आते ही खोली घरवालों की पोल]

 

Advertisement