Advertisement

हिंदुस्तानी भाऊ ने बनाया बिग बॉस कंटेस्टेंट का वाट्सएप ग्रूप, पर ये 3 लोग हैं नदारद

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने अपने इस ग्रुप को लेकर स्‍पष्‍ट करते हुए बताया है कि इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नहीं हैं।

310

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भले ही अब खत्‍म हो गया है। लेकिन इस शो जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। शो से जुड़े कंटस्‍टेंट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि बिग बॉस के घर में अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाया है। दिलचस्‍प बात ये है कि इस ग्रुप में शो के कुछ कंटेस्टेंट्स को जोड़ा गया है। लेकिन कुछ ऐसे कंटेस्‍टेंट्स को नहीं जोड़ा गया है, जिनके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

स्‍पॉटबॉय से अपनी हालिया बातचीत में हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने अपने इस ग्रुप को लेकर स्‍पष्‍ट करते हुए बताया है कि इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने असीम रियाज को भी इस ग्रुप में नहीं रखा है। इसकी वज‍ह बताते हुए उन्‍होंने कहा, ‘असीम को इस ग्रुप में इसलिए नहीं रखा है क्योंकि वो ज्यादा बात नहीं करता। ये ग्रुप सिर्फ उन लोगों के लिए है जो बात करने के शौकीन हैं और जिन्हें ये दिलचस्पी है कि ग्रुप में क्या मेसेज लिखा जा रहा है।

View this post on Instagram

???? Jai Hind Bharat Mata Ki Jai ????

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

(यह भी पढ़ें : रोडीज मामले में नेहा धूपिया पर जमकर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, वीडियो में देखें कैसे ली क्लास)

बता दें, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) अपने बिग बॉस 13 के इस वॉट्सऐप ग्रुप के सदस्‍यों संग एक गेट टुगेदर पार्टी भी की थी। हैरानी बात ये है कि इस पार्टी में भी असीम, सिद्धार्थ और शहनाज मौजूद नहीं थे। गौरतलब है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स कहे जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) कुछ दिन पहले एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पर निशाना साधने को लेकर चर्चा में थे।

Advertisement