Advertisement

बिग बॉस 13: माहिरा के होंठों पर कमेंट करना हिंदुस्तानी भाऊ पड़ा महंगा, भड़के यूजर बोले- ‘शर्म करो’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स कहे जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद हिंदुस्तानी भाऊ के बेबाक बयान हैं।

710

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स कहे जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के बेबाक बयान हैं। बता दें कि बीते रोज हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) घर का से एक ऐसा वीडियो सामने आया था, जिसमें वह माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर जमकर बुरा भला कहते हुए नजर आ रहे थे, जिसके चलते लोगों ने उनको जमकर खरी खोटी सुनाई है। देखें इधर..

Advertisement

बीते रोज बिग बॉस के घर से सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिन्दुस्तानी भाई (Hindustani Bhau) ने गार्डन एरिया में लगे कैमरे को ओर देखकर कई बार माहिरा शर्मा को ‘बड़े होंठों वाली छिपकली’ कहा था। नेशनल टेलीविजन पर एक लड़की पर इस तरह कमेंट करना फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। जिसके चलते फैन्स हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर में भोजपुरी में बात करने के चलते खेसारी लाल पर भड़के सिद्धार्थ शुक्‍ला, मचा बवाल)

एक यूजर ने हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau)को कमेंट करते हुए लिखा, ‘हिंदुस्तानी भाऊ का बेटा ये देख रहा है कि उसके पापा किस तरह महिलाओं के लिए गंदी बातें कर रहे हैं! वो जब बड़ा होगा तो वो भी अपने पिता की तरह ऐसा करेगा. मुझे पता है कि महाराष्ट्र के लोग ऐसे नहीं होते हैं। बता दें कि बाद में हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से माफी भी मांगी, लेकिन फैन्स हिंदुस्तानी भाऊ की इस हरकत से काफी नाराज हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement