होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: हिंदुस्तानी भाऊ को धमकी देना विशाल को पड़ा भारी, अब विशाल के इस राज का हो सकता है पर्दाफ़ाश

Advertisement

बिग बॉस 13: हिंदुस्तानी भाऊ को धमकी देना विशाल को पड़ा भारी, अब विशाल के इस राज का हो सकता है पर्दाफ़ाश

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। 'गलत फहमी का गुब्बारा' फोड़ने के टास्क के दौरान विशाल ने हिंदूस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का पर्दाफाश करने की चेतावनी दी थी। अब हिंदूस्तानी भाऊ विशाल के साथ ऐसा कुछ करेंगे।

25,685

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों झगड़े के साथ मजेदार पल देखे जा रहे हैं। यहां कंटेस्टंट एक दूसरे को हराने के लिए जुबानी जंग का जबरदस्त सहारा ले रहे हैं। वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान नए कंटेस्टंट भी इसमें लग गए हैं। हाल ही में शो में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। वहीं घर में विशाल को बाकि कंटेस्टंट मजबूत दावेदार मान रहे हैं। यही वजह है कि घर में बनी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की टीम, विशाल को अपनी टीम में शामिल करने के लिए अलग तरह से जद्दोजहद करती हुई दिख रही है।

Advertisement

शो में विशाल की एंट्री ‘गलत फहमी का गुब्बारा’ फोड़ने के टास्क के दौरान हुई थी। तब यहां विशाल ने हर एक कंटेस्टंट का गुब्बारा फोड़ा था। लेकिन यहां उन्होंने हिंदूस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का भी गुब्बारा फोड़ा यह कहकर की वह उनका पर्दाफाश करेंगे। विशाला की यह भाउ को बिल्कुल पसंद नहीं आई। अब बताया जा रहा है कि अगले एपिसोड में भाउ, विशाल को घर की लड़कियो में से एक साथ जोड़ने की कोशिश करेंगे। अब इसमें कितनी सचच्चाई है यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ पर फिर फूटा रश्मि का गुस्‍सा, कहा- “मरा पड़ा रहेगा तब भी पानी नहीं..”]

वैसे हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जहां विशाल और आरती सिंह की शादी दिखाई जा रही है। हालांकि दोनो की फेक शादी है पर इनकी शादी से घरवाले बेहद खुश हैं। वहीं विशाल, आरती से यह पूछते हुए दिख रहे हैं कि क्या वह उनसे प्यार करती हैं।

 

Advertisement