Advertisement

बिग बॉस 13: मां के हाथ का खाना खाकर इमोशनल हुए कंटेस्‍टेंट्स, फूट-फूटकर रोए पारस

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां घर के सदस्‍यों के बीच जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हालांकि अब अगले एपिसोड में घरवाले जमकर इमोशनल होने वाले हैं। बता दें, क्र‍िसमस के खास मौके पर मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को घर का खाना देकर उनको इमोशनल कर दिया है।

135

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां घर के सदस्‍यों के बीच जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हालांकि अब अगले एपिसोड में घरवाले जमकर इमोशनल होने वाले हैं। बता दें, क्र‍िसमस के खास मौके पर मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को घर का खाना देकर उनको इमोशनल कर दिया है। मां के हाथों से बना खाना खाने के बाद आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस के घर में फूट-फूटकर रोते हैं। देखें इधर..

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई के मशहूर डब्बेवाले कंटेस्टेंट्स के घर से उनके लिए खाना लेकर आएंगे। क्रिसमस के मौके पर घरवालों का यह तोहफा देखकर बेहद खुश हो जाते हैं। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स घर को यादकर रोने भी लगते हैं। डिब्‍बेवालों को देखकर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) कहते हैं कि आज आप ही हमारे लिए सैंटा हैं और इसके साथ वह उन्‍हें गले भी लगा लेते हैं।

(यह भी पढ़ें : जल्‍द सात फेरे लेने जा रही हैं टीवी मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह, ये है शादी की तारीख)

वहीं इसके बाद मां के हाथ का खाना खाकर आरती, शेफाली और पारस फूट फूटकर रोने लगते हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि बिग बॉस को 3 महीने हो चुके हैं। लेकिन ये पहला मौका है जब बिंदास रहने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) पहली बार घर में खूब रोए हैं। दूसरी तरफ शहनाज मां के हाथ का साग देखकर बेहद खुश हो जाती हैं और वह सबको बुलाकर-बुलाकर खिलाती हैं। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement