Advertisement

बिग बॉस 13: जॉन सीना ने फिर किया असीम का समर्थन, अबकी बार कर दिया कुछ ऐसा

डब्‍लूडब्‍लूई मशहूर रेसलर जॉन सीना (John Cena) बिग बॉस कंटेस्‍टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) को जिताने के लिए उनकी तस्‍वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। जॉन सीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि असीम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

361

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। ऐसे में फैंस के साथ कंटेस्‍टेंट्स की धड़कने भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि बिग बॉस हाउस में वर्तमान में एक दो नहीं बल्‍कि 7 कंटेस्‍टेंट मौजूद हैं। जिसमें सभी अपने गेम के जरिए दर्शकों को हैरान कर रहे हैं। लेकिन इन सभी में असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच कांटे की टक्कर मानी जा रही है। दिलचस्‍प बात ये है कि उनको जिताने के लिए डब्‍लूडब्‍लूई मशहूर रेसलर जॉन सीना (John Cena) खुलकर सामने आ गए हैं। देखें क्‍या कहा जॉन सीना ने…

Advertisement

बता दें, डब्‍लूडब्‍लूई मशहूर रेसलर जॉन सीना (John Cena) बिग बॉस कंटेस्‍टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) को जिताने के लिए उनकी तस्‍वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। जॉन सीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि असीम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। उनके सामने एक टेबल रखी हुई है। जिसके आगे लगे पोस्‍टर में लिखा है #AsimRiazForTheWin। जॉन सीना (John Cena) के सोशल हैंडल से शेयर हुई असीम की तस्‍वीर को देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने शहनाज को तोहफे में दी ऐसी शॉर्ट्स ड्रेस, देखकर लोटपोट हुए सभी घरवाले)

डब्‍लूडब्‍लूई मशहूर रेसलर के इस कदम से अंदाज लगाया जा सकता है कि वे भी असीम रियाज (Asim Riaz) के बड़े फैन हैं। बता दें कि बिग बॉस 13 में असीम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के एक चर्चित चेहरा बन चुके हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि वह अपने गेम के जरिए सिद्धार्थ को कड़ी टक्‍कर देते नजर आ रहे हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा बिग बॉस के इस सीजन का ताज किसके सर सजता है। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement