Advertisement

बिग बॉस 13 में एंट्री कर काम्या पंजाबी ने ली अरहान की क्लास, तो रश्मी को दिखाया सच का आईना

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक के बाद एक नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में कंटेस्टंट्स को आईना दिखाने आए एक्स कंटेस्ट्स हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) और काम्या पंंजाबी (Kamya Punjabi)। काम्या ने ली अरहान खान (Arhaan Khan) की क्लास तो रश्मी देसाई (Rashmi Desai) को दिखाया आईना।

1,571

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक के बाद एक नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में इन दिनों रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के प्यार के चर्चे काफी मशहूर हैं। दोनो को लेकर घर में कोई न कोई नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रश्मी ने अपने बारे में खुलासा किया कि 2006 में वह पूरी तरह से बैंकरप्ट हो चुकी थीं। तो वहीं इससे पहले अरहान की शादी और बच्चे की पोल सलमान खान (Salman Khan) ने खोली थी। वहीं अब शो में अरहान की सच्चाई जानने के बाद भी रश्मी की चुप्पी पर काम्या पंंजाबी (Kamya Punjabi) ने उन्हें शो में आईना दिखाने आईं हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है, जहां बिग बॉस के एक्स कंटेस्टंट्स और कंटेस्ट्ंस का घरवाले शो एंट्री करेंगे। यहां ये कटेस्ट्स की न केवल क्लास ले रहे हैं बल्कि उन्हें आईना भी दिखा रहे हैं। यहां घर में हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) और काम्या पंजाबी भी दिखाई दे रहे हैं। हितेन शो में विशाल आदित्य सिंह की क्लास ले रहे हैं। तो वहीं काम्या अरहान और रश्मी की।

काम्या पहले अरहान से कहती हैं “आप चाहें रश्मि को वहां से यहां तक लेकर आए हों, लेकिन इस शो के हिसाब से आपका बैंक बैलेंस जीरो है। प्यार ऐसे नहीं किया जाता है।” वहीं रश्मी को कह रही हैं “इंसान लाइफ़ में एक बार गलती करता है, दुबारा नहीं।” नीचे देखें वीडियो

हालांकि अब देखना यह है कि रश्मी पर काम्या की बातो का कितना असर पड़ता है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: बीएफ अरहान खान को लेकर रश्मी देसाई का खुलासा, कहा “कंगाल हो गई थी तब..”]

 

Advertisement