Advertisement

बिग बॉस 13: ननद आरती का नहीं बल्‍कि कश्मीरा शाह ने लिया सिद्धार्थ डे का पक्ष, कह दिया ऐसा कुछ

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में आरती सिंह (Aarti Singh) और सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के विवाद पर आरती की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का बयान सामने आया है।

1,686

टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में अब तक का सबसे बड़ा विवाद सामने आ गया है। बता दें, यह विवाद कोई और नहीं बल्‍कि आरती सिंह (Aarti Singh) और सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के बीच देखने को मिला। गौरतलब है कि शो में एक टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ ने आरती पर कुछ भद्दा कमेंट कर दिया था। जिसके चलते आरती सिंह के भाई कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) पर भड़क गए थे। लेकिन अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। जानें क्‍या है वो…

Advertisement

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में आरती सिंह (Aarti Singh) और सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) के विवाद चलते इस एपिसोड को टीवी पर प्रसारित नहीं किया गया था। हालांकि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने सिद्धार्थ डे के बिहेवियर पर भड़कते हुए सलमान खान से उसकी शिकायत करने को कहा था। लेकिन इन सबके बीच आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का बयान सामने आया है। जिसमें उन्‍होंने ननद आरती नहीं बल्‍कि सिद्धार्थ डे का पक्ष रखा है।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने कहा, ‘यह एक खेल है। मुझे यकीन है कि अगर सिद्धार्थ डे बाहर होता, तो वह किसी भी लड़की से ऐसी बातें नहीं करता। और मुझे यकीन है कि वह कभी भी ऐसी स्थिति में नहीं होगा जहां किसी का हाथ थामें एक जगह बैठना होगा, वहीं कोई उसके चेहरे से कोई बेमतलब की चीजें हटा रहा हो।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: बहन आरती पर भद्दा कमेन्ट करने वाले सिद्धार्थ पर भड़के कृष्णा, ऐसा कुछ कह दिया)

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने आगे कहा, ‘वह एक टास्क कर रही थी जहां उसे डे को टास्क छोड़ने के लिए मजबूर करना था। वह खुद के लिए खड़ी हुई थी। इसलिए, देखने वाले सभी से अनुरोध है कि यह केवल एक टास्क है और वास्तविक जीवन नहीं है। वास्तविकता में, दोनों को ऐसी स्थितियों में नहीं डाला जाएगा और इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी जाएगी।’ मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement