होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: कश्मीरा शाह की एंट्री से शहनाज गिल को हुई घबराहट, कहा- ‘पूरा गुंडा…’

Advertisement

बिग बॉस 13: कश्मीरा शाह की एंट्री से शहनाज गिल को हुई घबराहट, कहा- ‘पूरा गुंडा…’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जितना करीब आता जा रहा है कि घर के अदंर से भी उतने ट्विस्‍ट सामने आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि घर के कनेक्शन वीक में इस बार कंटेस्‍टेंट्स के सभी सहयोगियों ने अपनी धमाकेदार एंट्री की है।

474

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले जितना करीब आता जा रहा है कि घर के अदंर से भी उतने ट्विस्‍ट सामने आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि घर के कनेक्शन वीक में इस बार कंटेस्‍टेंट्स के सभी सहयोगियों ने अपनी धमाकेदार एंट्री की है। ऐसे में आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने धमाकेदार एंट्री मारी है। इन सदस्‍यों की एंट्री से जहां कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ नाखुश दिख रहे हैं। देखें प्रोमो वीडियो…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्‍टेंट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) जैसे ही अपनी एंट्री करती हैं तो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काफी अपसेट हो जाती हैं। दरअसल, इसका कारण हैं कश्‍मिरा का आरती सिंह के दुश्‍मनों की खबर लेना है। बता दें, कश्‍मिरा ने जहां विशाल आदित्‍य सिंह और रश्मि देसाई की भी अच्छे से खबर ली और उनका मजाक बनाया। ऐसे में कश्मीरा का यह अंदाज और तेवर देखकर शहनाज के होश उड़ गए हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: रश्मि के दिल में फिर जाग रही है सिद्धार्थ के लिए चाहत, अकेले में की ऐसी बातें)

जिसके चलते शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस प्रोमो वीडियो में कश्‍मिरा शाह को देखकर कहती दिख रही हैं, ‘वह तो पूरा गुंडा टच लेकर आई हैं बाहर से।’ इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आरती सिंह को निशाना बनाने वाले घर के सदस्यों कश्‍मिरा शाह बख्‍शने नहीं वाली हैं। ऐसे लग रहा है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में जरूर हंगामा होने वाला है। बिग बॉस से जुड़ी की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो