होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: खेसारी ने शहनाज गिल की बोलती बंद कर दी, देखें वायरल वीडियो

Advertisement

बिग बॉस 13: खेसारी ने शहनाज गिल की बोलती बंद कर दी, देखें वायरल वीडियो

बिग बॉस के घर से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शो की इंटटेनर कही जाने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की उन्‍होंने बोलती बंद कर दी है।

7,343

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों अपने नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा में है। बता दें कि इस बार घर में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी घर के नए सदस्य के रूप में शामिल हुए हैं। वहीं हाल ही में बिग बॉस के घर से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने शो की इंटरटेनर कही जाने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की बोलती बंद कर दी है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में शहनाज गिल (Shehnaz Gill), पारस छाबड़ा, अरहान खान, खेसारी लाल यादव और आसिम रियाज साथ बैठकर मस्ती मजाक कर रहे होते हैं। इसी बीच खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) शहनाज को कहते हैं कि तुम्हें ऐसा पति चाहिए, जो तुम्हारी एक न सुने। इसपर आसिम ने कहा कि शहनाज को ऐसा पति चाहिए जो इसकी तारीफ करे।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला से दूर नहीं रह पा रहीं शहनाज गिल, घर में कुछ यूं फूट-फूटकर रोईं)

आसिम की यह बात सुनकर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  कहते हैं कि अगर इनकी खूबसूरती की भी तारीफ करनी हो तो इनके पास खूबसूरती का एक प्वॉइंट भी तो होना चाहिए। इसके बाद ही खेसारी लाल यादव कहते हैं कि मानों कुछ देर के लिए मैं तुम्हारा पति हूं। ऐसे में जब शहनाज पत्नी बनकर सामने आती हैं तो वह उनकी बातों को इग्नोर कर अजीब जवाब देते हैं। इस पूरे वाकिए को देखकर आसिम ने कहा, “पहला ऐसा बंदा, जो सना को चुप करा गया।” बिग बॉस (Bigg Boss) से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement