Advertisement

बिग बॉस 13: खेसारी लाल यादव का मुंह हुआ काला, टास्क के दौरान कर दीं सारी हदें पार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों घर में जहां नए-नए टास्‍क के साथ शो में कंटेस्टेंट्स के बीच कई मजेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वीकेंड का वार में कौन घर से बाहर होता है कौन आगे रह कर खेलता है।

1,767

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों घर में जहां नए-नए टास्‍क के साथ शो में कंटेस्टेंट्स के बीच कई मजेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में बिग बॉस द्वारा दिए गए लग्जरी बजट टास्क को एक बार फिर रद्द किया गया। हालांकि इसके बाद फिर एक बार बिग बॉस ने घर के सदस्‍यों को एक और टास्‍क दिया था, जिसमें घर के लड़कों को तीन टीमों में बांट दिया गया था। वीडियो में देखें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टास्क के मुताबिक सिद्धार्थ-आसिम, भाऊ-विशाल और अरहान-खेसारी की टीम बनी थी। जिनको टास्क के मुताबिक टीम के सदस्यों को सबसे पहले गार्डन एरिया में लगे गुब्बारे फोड़ने थे उसके बाद कम से कम समय में अपने चेहरे को गंदा करते हुए कालिख पोतनी थी और उसे फेसवॉश से उसे धोना था। इस दौरान जिस टीम के सदस्य कम समय में ऐसा करने में कामयाब होगें। वो इस टास्क के विजेता होंगे और बिग बॉस (Bigg Boss) की तरफ से नए तोहफों को प्राप्त करेंगे।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: फिर एक दूसरे से भिड़े असीम और सिद्धार्थ, जमकर हुई धक्‍का-मुक्‍की)

बता दें कि इस टास्क को सिद्धार्थ शक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की टीम ने जीता। उन्होंने इस टास्क को महज 1 मिनट 8 सेकंड में पूरा कर लिया था। लेकिन इन सबके बावजूद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अरहान खान (Arhaan Khan) ने 1 मिनट 16 सेकंड में टास्क को पूरा कर दिया। हालांकि वो टास्क जीतने में कामयाब नहीं हो सके। इस टास्‍क को हारने के बाद देखना दिलचस्‍प होगा कि खेसारी और अरहान इस हफ्ते के वीकेंड का वार में घर में आगे के खेल का हिस्सा बनते हैं या फिर घर से बेघर हो जाते हैं।

Advertisement