Advertisement

बिग बॉस 13 में होगी इस भोजपुरी सुपरस्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, मचेगी धमाल

पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13'(Big Boss 13) में वाइल्ड कार्ड एंट्री में जिसका नाम सबसे आगे आ रहा है वह हैं भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)। इस दिन होगी इस सुपरस्टार की एंट्री।

339

टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13′(Big Boss 13) में लोगों की दिलचस्पी इन दिनों बढ़ती जा रही है। शो में घर के कंटेस्टंट के लिए के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। हाल ही में दो सदस्य घर से बेघर हुए जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इनमें से एक हैं दलजीत कौर और दूसरी हैं कोयना मित्रा। हालांकि इनके घर से बाहर जाने के बाद अब घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के चर्चे शुरू हो गए हैं। वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री में जिसका नाम सबसे आगे आ रहा है वह हैं भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)।

Advertisement

मुंबई रिपोर्ट के अनुसार इस बीच मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार  बिग बॉस में खेसारी लाल यादव को वाइल्ड एंट्री के लिए चुनाव किया गया। हालांकि कई दिनों से यह ख़बरें आ रही थीं कि बिग बॉस 13 में खेसारी आ सकते हैं। पर काम के चलते वह बिग बॉस में लेट आ रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी दिया गया है कि खेसारी 25 अक्टूबर को इस शो में एंट्री करेंगे।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ का हाथ पकड़कर सोईं शहनाज़, तो जलन के मारे पारस ने कर दिया कुछ ऐसा]

बता दें कि खेसारी के पहले बिग बॉस में कई भोजपुरी स्टार आ चुके हैं। इनमें से हैं भोजपुरी की आइटम गर्ल संभावना सेठ, मनोज तिवारी, रवि किशन, मोनालिसा, जैसे कई सितारे इस घर का हिस्सा रह चुके हैं। अब इसके बाद खेसारी लाल की एंट्री उनके फैन्स के लिए किसी बड़ी खुशख़बरी से कम नहीं हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement