Advertisement

बिग बॉस 13: फ्राई पैन मारने के बाद विशाल पर फिर भड़कीं मधुरिमा, एक्‍स बीएफ पर फिर फेंका पानी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सलमान खान (Salman Khan) की हिदायतों के बावजूद भी झगड़े और एक दूसरे पर हाथ उठाने को लेकर नहीं रुक रहे हैं। बता दें, घर में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

627

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सलमान खान (Salman Khan) की हिदायतों के बावजूद भी झगड़े और एक दूसरे पर हाथ उठाने को लेकर नहीं रुक रहे हैं। बता दें, बिग बॉस के घर मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि मधुरिमा जब से घर में आईं तब से उनकी और विशाल की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गौरतलब है कि बीते एपिसोड में मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से मार दिया था। हालांकि अब एक बार फिर मधुरिमा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

गौरतलब है कि विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) को फ्राई पैन मारने के बाद मधुरिमा को जेल में बंद कर दिया गया था। लेकिन बिग बॉस से मिली इस सजा के बाद मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) बर्ताव में कोई बदलाव नहीं हुआ है। बल्‍कि बीते एपिसोड में मधुरिमा ने फिर से अपना आपा खोया और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) पर पानी फेंक दिया है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि खुद विशाल हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: एक्स बीएफ विशाल सिंह पर जमकर बरसीं मधुरिमा तुली, कहा “तुम्हारे बाप का है..”)

बता दें, विशाल कर्मों का ज्ञान देने जैसी बाते करके मधुरिमा पर तंज कस कर रहे थे और उनको उकसा रहे थे। तभी दोनों के बीच फिर से जमकर बहर हुई और गुस्‍से में आकर मधुरिमा विशाल पर अपनी बोतल से पानी फेंका। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सलमान खान (Salman Khan) विशाल-मधुरिमा की इस लड़ाई पर अब क्‍या एक्‍शन लेते हैं। बिग बॉस 13 की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement