Advertisement

बिग बॉस 13: मधुरिमा ने सरेआम विशाल को मारी चप्पल, अब भुगतनी पड़ेगी कड़ी सज़ा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्‍टेंट्स घर के नियमों को ताक में रखकर सारी हदें पार कर रहे हैं। अब मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बिग बॉस के घर में सरेआम विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) को चप्‍पल मार दी है।

609

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वीकेंड का वॉर गुजरने के बाद अब फिर लड़ाइयों का दौर शुरू हो गया है। जहां कंटेस्‍टेंट्स घर के नियमों को ताक में रखकर सारी हदें पार कर रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने जहां सिद्धार्थ शुक्‍ला को जोददार थप्‍पड़ जड़ दिया हैं। वहीं इसके बाद अब मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बिग बॉस के घर में सरेआम विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) को चप्‍पल मार दी है। उनकी इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर

Advertisement

बिग बॉस से सामने प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में मौजूद महिला कंटेस्‍टेंट्स मर्दों पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज-मधुरिमा सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं जमीन पर लेटे विशाल, शहनाज के से कहते हैं कि मुंह पर मुक्‍का मारने का मन कर रहा है। ये सुनते ही शहनाज.. मधुरिमा (Madhurima Tuli) की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, वो तो उसके मार।

ये सुनते ही विशाल.. मधुरिमा के लिए कमेंट करते हुए कहते हैं कि वो थूकने के भी लायक नहीं हैं। विशाल के कमेंट से तिलमिलाई मधुरिमा (Madhurima Tuli) उन्हें चप्पल से मारती हैं। वहीं सरेआम ऐसी बेज्‍जयती देखकर विशाल भी गुस्‍सा जाते हैं और अपना माइक निकालकर फेंक देते हैं। हालांकि जब झगड़ा बहुत बढ़ जाता है तो विशाल और मधुरिमा को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: पराठे को लेकर विशाल ने उतारा माहिरा पर गुस्सा, बर्तन धोने से किया इंकार)

विशाल (Vishal Aditya Singh) बिग बॉस के सामने अड़ जाते हैं और कहते हैं कि इस पूरी घटना के बाद शो में या तो मैं रहूंगा या फिर ये रहेंगी। इसके जवाब में बिग बॉस उन दोनों से पूछते हैं क्या आप एक साथ एक घर में रह सकते हैं? वरना फैसला कर लें कि दोनों में से कौन ये घर छोड़कर जाना चाहता है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन घर से बाहर जाता है और कौन घर में रुकता है। बिग बॉस से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement