Advertisement

बिग बॉस 13: मधुरिमा की कामचोरी पर भड़के घरवाले, बर्तनों को लेकर हुई जमकर लड़ाई

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की कामचोरी के चलते घरवालों ने उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुनाई है। बता दें, मधुरिमा को घर के बर्तन धोने का काम मिला है। लेकिन वो बिना अपना काम किए आराम करने लगती हैं, जिसको लेकर सभी घरवाले भड़क जाते हैं।

240

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट्स के बीच की एक बार फिर लड़ाई का दौर शुरु हो गया है। गौरतलब है कि अभी तक रश्‍मि और सिद्धार्थ की लड़ाईयां जहां जोरों पर थीं। वहीं अब मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की कामचोरी के चलते घरवालों ने उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुनाई है। बता दें, मधुरिमा को घर के बर्तन धोने का काम मिला है। लेकिन वो बिना अपना काम किए आराम करने लगती हैं, जिसको लेकर सभी घरवाले भड़क जाते हैं। देखें इधर..

Advertisement

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि किचन में काम कर रहे घर के सदस्‍य मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को बर्तन धोने के लिए कहते हैं। लेकिन मधुरिमा थोड़ी देर में बर्तन साफ करने के लिए कहती हैं। माहिरा कहती हैं कि हमको खाना बनाना है, हम किचन में इंतजार कर रहे हैं। इसके जवाब में मधुरिमा उनसे चिल्‍लाते हुए कहती हैं आप कैप्टन नहीं हो, आप मुझे नहीं बताओ। इसके बाद शेफाली, शहनाज, शेफाली और आरती भी मधुरिमा पर भड़क जाती हैं।

(यह भी पढ़ें : जेनिफर ने ‘बेहद 2’ की स्‍टाकास्‍ट के साथ कुछ यूं मनाया क्रिसमस, देखें जश्‍न की इनसाइड तस्‍वीरें)

गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में मधुरिमा तुली ने शहनाज ग‍िल के करैक्‍टर पर सवाल किए थे। जिस पर घरवालों ने उनकी जमकर क्‍लास ली थी। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की कामचोरी पर घरवाले उनके ऊपर क्‍या एक्‍शन लेते हैं। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement