Advertisement

बिग बॉस 13: कैप्टन बनते ही मधुरि‍मा पर बरसीं शहनाज, झगड़े के बाद उठाया ये बड़ा कदम

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कड़ी मशक्‍कत करने के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) एक बार फिर अच्‍छे दिन आ गए हैं। शहनाज के कैप्‍टन बनते ही मधुरिमा तुली उनके निशाने पर आ गईं।

909

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कड़ी मशक्‍कत करने के बाद पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) एक बार फिर अच्‍छे दिन आ गए हैं। खबर ये है कि शहनाज करीब तीन महीने बाद पहली बार बिग बॉस के घर की कैप्‍टन बनी हैं। कैप्‍टन बनते ही वह घरवालों से चुन-चुनकर बदला लेने वाली हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के कैप्‍टन बनते ही मधुरिमा तुली उनके निशाने पर आ गईं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज, शेफाली बग्गा और असीम रियाज को घर के काम करने का आदेश दे रही हैं। वहीं सुबह के वक्त शहनाज के बार बार कहने के बावजूद जब मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) नहीं उठती हैं, तब गुस्से में शहनाज उनका कंबल खींचती हैं। इससे तिलमिलाई मधुरिमा सोने की जिद पर अड़ जाती हैं और इसके बाद शहनाज को कहती दिख रही हैं कि वो उनका जीना हराम कर देंगी।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शहनाज को कैप्‍टन बनाने के लिए पारस ने दी महंगे जूतों की कुर्बानी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश)

ऐसे में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) से परेशान होकर शहनाज उन्हें धमकी देते हुए कहती हैं, ‘तू सो, अब सो, मैं तेरा सारा मेकअप फेंक रही हूं। दिलचस्‍प बात ये है कि अपकमिंग एपिसोड में दोनों के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिलने वाला है। वहीं अब देखना होगा कि शहनाज मधुरिमा का मेकअप सच में फेंकती हैं या नहीं। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement